मोदी को 'ना', तो राहुल को कैसे दी रोड शो की इजाजत: BJP

नई दिल्ली। 
वाराणसी में हो रही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी का कहना है कि राहुल को रोड शो करने की इजाजत उसी इलाके में दी गई है जहां मोदी को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई थी।
बीजेपी नेता अरुण जेटली ने कहा कि आज राहुल का रोड शो उस इलाके में चल रहा है जिस इलाके से हमें रैली नहीं करने दी गई थी। इलेक्शन कमीशन ने जो सुरक्षा का कारण दिया था वो लगता है सिर्फ बीजेपी पर लागू होता है, बाकी दो दलों पर नहीं होता है? वहां राहुल गांधी को रोड शो की इजाजत कैसे दे दी गई। जेटली ने कहा कि ये धब्बा चुनावी प्रक्रिया पर हमेशा रहेगा कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को अपने क्षेत्र में रैली नहीं करने दी गई।
वहीं बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल के रोड शो को फेयरवेल शो करार दिया। नकवी ने कहा कि वाराणसी में आज राहुल का रोड शो नहीं कांग्रेस का फेयरवेल शो है। आज राहुल रोड शो कर के क्या दिखा रहे हैं, जिस पार्टी के नेताओं के पैरों में घोटाले के घुंघरू है तो वो रोड शो कर क्या दिखा रहे हैं।
नकवी ने कहा कि वाराणसी और देश की जनता ने तय कर लिया है। इस बार कांग्रेस पार्टी का सफाया तय है। चुनाव आयोग ने स्पेशल ऑफिसर नियुक्त किया है। लेकिन फिर भी इस बात पर ध्यान देना चाहिए की रिटर्निंग ऑफिसर ने क्या किया।


गौरतलब है कि चुनाव आयोग और जिला प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए काशी के बेनियाबाग में नरेंद्र मोदी की रैली पर पाबंदी लगा दी थी। बीजेपी ने इसके खिलाफ काशी में विरोध प्रदर्शन किया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top