सोनाक्षी सिन्हा की सिक्योरिटी में 80 लोग तैनात!
मुंबई। 
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी पहली तमिल फिल्म 'लिंगा' की मैसूर में शूटिंग कर रही हैं। बॉलीवुड की तरह साउथ में भी सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उन्हें कड़ी सुरक्षा के घेरे में रखा गया है। सोनाक्षी की सुरक्षा के लिए 50 पुलिसकर्मी और 30 बाउंसर तैनात किए गए हैं।
एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म लिंगा की शूटिंग मैसूर के एक सरकारी घर, एक स्थानीय पैलेस और कुछ आउटडोर लोकेशंस पर होगी। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और सोनाक्षी सिन्हा को देखने के लिए लोगों की भीड़ ऐसी जमा हुई कि वहां भारी मात्रा में सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया।
यही नहीं, पिछले दो दिनों से लोग इन दो कलाकार की एक झलक पाने के लिए बेताबी की हदें पार कर चुके हैं। इन सबके कारण रजनीकांत को काम में काफी परेशानी हो रही है। सूत्रों ने बताया कि रजनीकांत समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर काम के बीच इतने लोग कहां से आ गए।
फिल्म के प्रोडक्शन एक्जक्यूटिव सुरेश कुमारस्वामी ने बताया कि जब रजनीकांत ने ऐश्वर्या राय के साथ रोबोट और दीपिका पादुकोण के साथ कोचडयान फिल्म की शूटिंग की थी, तब इसकी आधी भी सिक्योरिटी नहीं थी। सोनाक्षी सिन्हा के लिए डबल सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top