जो पत्नि को छुपाते हो, वो महिलाओं को सुरक्षा क्या देगेः जैन
बाड़मेर। 
कांगे्रस प्रत्याशी हरीश चैधरी के समर्थन में शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी, एनएसयूआई एवं युथ कांगे्रस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जनंसपर्क कर कांग्र्रेस के पक्ष मंे मतदान का आव्हान किया। 
शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने पीपाजी मंदिर, दर्जियों का वास, तनसिंह सर्किल, राठियों की प्रोल, विधायक मेवाराम जैन के मकान के पास, जटियों का नया वास, चैहटन चैराहा, सहित अन्य ईलाको में जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आव्हान किया।
जनसंपर्क अभियान में शनिवार को नगर परिषद उषा जैन ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार जब शादी शुदा जिंदगी में अपनी पत्नि के होने की बात तक को छुपाते आए हैं, ऐसे नेता से देश में महिलाओं की सुरक्षा की क्या उम्मीद कर सकता हैं। इसलिए जनता सोच समझकर उसे ही वोट करे जो आम आदमी के सुख-दुःख में जनता के साथ रहे। 
मनोनित पार्षद गोविन्द शारदा ने कहा कि 17 अप्रैल को होने वाले मतदान के दिन सभी को यही प्रयास करना हैं कि अधिक से अधिक मतदान हो और कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश चैधरी को जीताए। 
यह जानकारी देते हुए मेवाराम सोनी ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान जिला उपाध्यक्ष यज्ञदत्त जोशी, उप सभापति चैनसिंह भाटी, संतोष चैधरी, मुकेश जैन, किरण मंगल, जगजीवनराम, अशोक गोलेच्छा, दमाराम माली, कमला चैहान, पब्बाराम दर्जी, रमेश आचार्य, प्रवीण सेठिया, महावीर बोहरा, जगननाथ राठी, ईश्वरलाल, मगराज सैन, जगन नाथ राठी, महादेवसिंह, राजेश गहलोत, रमेश बोहरा, हरनारायण रामावत, जगदीश सहारण, रफीक मोहम्मद, मनोज छंगाणी, जगदीश जीनगर, श्रवण चंदेल, जगदीश लौहार, भगवानदास आसवानी, बाबूसिंह, नारायण मोची, मेघराज खत्री, गागनदास, शांति गहलोत, पार्षद श्रीमती लाजवंती आसवानी पार्षद शांति जोशी, वासू सोनी के अलावा एनएसयूआई के चुन्नीलाल के नेतृत्व में प्रकाश चैधरी, रूगसिंह सहारण, रेखाराम, खरथाराम, पप्पू कुमार, हनुमानराम, अशोक, गंगाराम, भोजाराम, ओमप्रकाश, गंगाराम, चुनाराम, बंशीधर, नगाराम, भूराराम बेनिवाल, भैराराम, देवाराम, रामाराम एवं नरसिंगाराम मौजुद थे। 
विधायक ने वार्ड प्रभारियों की ली बैठक
बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शनिवार को नगर परिषद के सभी 40 वार्डो के वार्ड प्रभारियों की बैठक ली और चुनावों के तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में मेवाराम जैन ने कहा कि हर वार्ड के प्रभारी को अब दिन-रात एक करना होगा और अपने-अपने वार्ड से मतदाताओं को बुथ तक पहुंचाने की बात सुनिश्चित करनी होगी। इस अवसर पर दमाराम माली ने कहा कि हरीश चैधरी हर दिल अजीज हैं। बैठक में उषा जैन, नजीर मोहम्मद, चैनसिंह भाटी सहित कई कार्यकर्ता मौजुद थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top