नरेंद्र मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला

रायबरेली। प्रियंका वाड्रा ने इशारों में जासूसी कांड का मुद्दा उठाकर नरेंद्र मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है। प्रियंका ने कहा कि महिलाओं की बात करने वाला बंद कमरे में चोरी से महिलाओं के फोन सुनता है।
अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रचार करने पहुंची प्रियंका ने बुधवार को दौरे के दूसरे दिन एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए इशारों में गुजरात सरकार द्वारा कथित रूप से एक युवती की जासूसी कराने का मुद्दा उठाया।

Priyanka Gandhi continues to target against Narendra Modiउन्होंने मोदी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि महिलाओं की बात करते हो, लेकिन बंद कमरे में महिलाओं के फोन सुनते हो। आप लोग बताइए इस तरह का काम करने वाला महिलाओं को कैसे सशक्त करेगा।

प्रियंका ने कहा कि राजनीति का मतलब होता है कि लोगों की समस्या और विकास पर चर्चा की जाए, लेकिन लोगों को गुमराह करने के लिए व्यक्तिगत हमले और फिजूल की बातें की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाले जनता के बीच आएं और बताएं कि देश की प्रगति के लिए क्या ठोस काम करेंगे। प्रियंका ने लोगों से कहा कि आप लोगों को निर्णल लेना है कि उसे वोट देंगे जो विभाजन की बात करता है या उसे देंगे जो सबको साथ लेकर चलने की बात करता है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि विपक्षी दल भ्रष्टाचार से लड़ने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस ने सूचना का अधिकार(आरटीआई) के रूप में देश के लोगों को भ्रष्टाचार से लड़ने का अचूक हथियार पहले ही दे दिया है।प्रियंका ने लोगों से कहा कि रायबरेली के विकास के लिए सोनिया गांधी को मजबूत करके फिर से दिल्ली भेजिए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top