अलवर के बीसली बूथ पर चली गोली, आरएसी जवान घायल
अलवर।
कठूमर क्षेत्र स्थित बीसली मतदान केन्द्र पर गुरूवार अपराह्न कार्बाइन लोड करते समय एक हैडकांस्टेबल से तीन फायर हो गए, जिसमें से दो गोलियां पास खड़े आरएसी के कांस्टेबल को लगी। 
firing held in alwar votingघायल पुलिसकर्मी को कठूमर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया। कांस्टेबल की हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक गुरूवार दोपहर करीब 3.45 बजे कठूमर के बीसली बूथ पर मतदान चल रहा था। मतदान केन्द्र के अंदर डयूटी में तैनात थर्ड आरएसी बीकानेर का हैडकांस्टेबल रामानंद कार्बाइन में मैग्जीन लोड कर रहा था। 
अचानक उसके हाथ से ट्रिगर दब गया और कार्बाइन से लगातार तीन फायर हुए, जिनमें से दो गोली वहां तैनात आरएसी के कांस्टेबल प्रेमपाल के कंधे और गर्दन में जाकर लगी। गोली लगते ही कांस्टेबल प्रेमपाल फर्श पर गिर पड़ा। 
घटना को देख बूथ पर मौजूद पोलिंग पार्टी और वोट देने आए मतदाताओं में अफरा-तफरी मच गई। खून से लथपथ कांस्टेबल को तुरंत कठूमर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया। 
उधर, लक्ष्मणगढ़ डीएसपी सुरजीत सिंह ने बताया कि बीसली बूथ पर तैनात आरएसी के हैडकांस्टेबल रामानंद से कार्बाइन लोड करते समय अचानक ट्रिगर दबने से तीन फायर हो गए, जिनमें से दो गोली आरएसी के कांस्टेबल प्रेमपाल को लगी हैं। कांस्टेबल को उपचार के लिए अलवर रैफर कर दिया गया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top