भाजपा ने सब कुछ दिया, फिर भी बागी - कालवी
बाड़मेर। 
भारतीय जनता पार्टी बाड़मेर जैसलमेर के प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी के समर्थन में क्षेत्र के गडरा रोड़ में सभा को सम्बोंधित करते हुए राजपूत नेता लोकेन्द्र सिंह कालवी ने कहा कि 15 वर्ष पूर्व सम्मानीय जसवंतसिंह ने बाड़मेर लोकसभा के लिए मेरा टिकट कटवाकर अपने पुत्र मानवेन्द्रसिंह को दिलवाया था तब मुझे दर्द नहीं हुआ था क्या, मैं तो बागी नहीं हुआ। भाजपा ने जसवंतसिंह को बहुत कुछ दिया फिर भी पार्टी से रूठकर मैदान में खड़े है। जबकि उन्हे बड़प्पन दिखाना था। बाड़मेर के विकास के लिए बाड़मेर जैसलमेर से भाजपा के प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी को जिताना आवश्यक है। आप सभी से गुजारिश करता हंु की आप ज्यादा से ज्यादा 17 अप्रेल मतदान भाजपा के कमल के निशान का बटन दबाकर करें। 
कालवी ने कहा कि भाजपा ने जसवंतसिंह के पुत्र मानवेन्द्रसिंह को शिव से विधानसभा का टिकट दिया वे विधायक भी बन गए। अब भाजपा से रूसवाई कर अपने पिता के लिए काम कर रहे है। लेकिन वे शिव की जनता के साथ धोखा कर रहे है। क्योंकि वे राज्य सरकार से उनके लिए विकास नहीं करवा सकेंगे। उन्होने कहा कि मेने 15 वर्ष पूर्व टिकट नहीं देने पर राजनीति छोड़ समाज सेवा को अख्तियार कर लिया। अब वापिस देश के स्वाभिमान की लड़ाई में देश की जरूरत नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए आप से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करने आपके बीच आया हूं। 
सभा को चैहटन विधायक तरूणराय कागा, पूर्व विधायक जालमसिंह रावलोत, पूर्व विधायक हरीसिंह सोढा, सवाई सिंह, करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपालसिंह, शिव मण्डल अध्यक्ष देवीसिंह बलाई, जिलाध्यक्ष मेजर पर्वतसिंह, कानसिंह राजपुरोहित, पूर्व सरपंच दशरथ मेघवाल, मौलवी नूर मोहम्मद, करणी सेना के प्रदेश महामंत्री इत्यादी कई सरपंचों ने सम्बोंधित किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top