नहीं होंगे साधारण व सामान्य आरक्षित कोच
बाड़मेर। 
बाड़मेर- यशवंतपुरम एक्सप्रेस सात दिन बाद यहां से रवाना होगी। शुक्रवार की रात एक बजे शुरू होने वाली यह गाड़ी बाड़मेर के लिए बड़ी उपलब्घि है। गुजरात और दक्षिण भारत से पहली बार बाड़मेर जुड़ेगा लेकिन इसमें सभी कोच एसी होंगे। साधारण व सामान्य आरक्षित कोच नहीं होंगे। जानकारों का कहना है कि इसमें आरक्षित और साधारण कोच जोड़ दिए जाएं तो यह आम आदमी के लिए लाभदायक हो सकती है।
Coaches will not be simple, general reserve2 मई शुक्रवार की रात एक बजे गाड़ी बाड़मेर से रवाना होगी। उत्तरलाई, बायतु, बालोतरा, समदड़ी, मोकलसर, जालौर, मोदरा मारवाड़, भीनमाल, रानीवाड़ा, धानेरा, भीलड़ी, अहमदाबाद होते हुए यह यशवंतपुरम की ओर चलेगी।
साधारण कोच जरूरी
सांसद हरीश चौधरी व रेलमंत्री तक आम लोगों, व्यापारियों व विभिन्न संगठनों ने दबाव बनाया। साझा प्रयास का नतीजा रहा कि यह एक्सप्रेस बाड़मेर में प्रारंभ होने जा रही है। अब इसमें साधारण व आरक्षित कोच की मांग की जाए तो आम तबके के लोगों को और सुविधा मिल सकती है।
तैयारियां पूरी
यशवंतपुरम एक्सप्रेस 2 मई की रात को एक बजे रवाना होगी।इसके लिए तैयारियां कर ली गई हैं। यह साप्ताहिक रेल है। इसमें साधारण व नॉन एसी आरक्षित कोच नहीं है।
- रोहिताश्व कुमार वर्मा, 
स्टेशन अधीक्षक बाड़मेर

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top