चार ने लिये अपने नाम वापिस, प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित 
बाडमेर, 29 मार्च। 
लोक सभा चुनाव के लिए शनिवार को नाम वापसी के अन्तिम दिन चार अभ्यर्थियों ने अपने नाम निर्देशन पत्र वापस ले लिये। इसके बाद शेष रहे ग्यारह उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवॅटित कर दिए गए। 
जिला निर्वाचन अधिकारी भानु प्रकाष एटूरू ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को नाम वापसी का अन्तिम दिन था। इस दिन कुल चार उम्मीदवारों ने अपनी अभ्यर्थिता वापस ले ली। उन्होने बताया कि नाम वापसी के अन्तिम दिन शनिवार को निर्दलीय प्रत्याशी ओम प्रकाश, पेमाराम, रमेश कुमार तथा सत्यप्रकाश ने अपनी अभ्यर्थिता वापिस ले ली।
उन्होने बताया कि अब ग्यारह उम्मीदवार के बीच मे लोक सभा का निर्वाचन होगा जिन्हें चुनाव चिन्ह का भी आवॅटन कर दिया गया है। उन्होने बताया कि बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मालमसिंह को हाथी, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कर्नल सोनाराम चैधरी को कमल, इण्डियन नेशनल कांग्रेस के उम्मीदवार हरीश चैधरी को हाथ, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मांगीलाल गौड को झाडू का चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। इसी प्रकार निर्दलीय उम्मीदवार महंत अर्जुनपुरी को बल्ला, निर्दलीय खेतसिंह राजपुरोहित को काॅच का गिलास, निर्दलीय जसवन्तसिंह जसोल को बैटरी टाॅर्च, निर्दलीय पोपटराम को आॅटो-रिक्शा, निर्दलीय बाबुलाल को सिलाई की मशीन, निर्दलीय मास्टर भैराराम मेघवाल को मोमबत्तियाॅ व निर्दलीय रामाराम को नारियल चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top