कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन
बाड़मेर। 
स्थानीय कृषि मण्डी परिसर में आज सोलहवें लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चैधरी को विजयी बनाने के लिए विधायक मेवाराम जैन ने कृषि मण्डी व्यापारियों से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने मण्डी के सैकड़ों व्यापारियों एवं मजदूरों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो हर आम आदमी के साथ है। कांग्रेस के शासन विकास कार्यों की गंगा बही है तथा युवा सांसद एवं प्रत्याशी के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की एवं आगामी 17 अप्रैल को वोट देकर हरीश चैधरी को विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर जिला व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लूणकरण बोथरा, मण्डी व्यापारी चिंतामणदास कोटडि़या, मण्डी व्यापार संघ के अध्यक्ष वीरचन्द वडेरा, मेवाराम बोहरा, बाबुलाल संखलेचा, बाबुलाल पड़ाईया, लूणकरण गोलेच्छा, प्रवीण सेठिया इत्यादि ने भी अपने-अपने विचार रखे एवं आपसी विचार-विमर्श कर विधायक जैन को कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चैधरी को समर्थन देने का वायदा किया। व्यापारियों ने विधायक जैन को अपनी समस्याओं के बारे में बताया जिस पर जैन ने तमाम समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सम्पतराज बोथरा, बाबुलाल वडेरा, किशनलाल वडेरा, जगदीश गोलेच्छा, सम्पतराज वडेरा, बंशीधर वडेरा, पारसमल बोथरा, प्रकाश सेठिया, गौतम बोहरा, खेतमल तातेड़, रमेश परख, गौतम के. बोथरा, कपिल संखलेचा व संजय बोथरा सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी एवं मजदूर उपस्थित थे।
अंत में गौतम ‘चमन’ ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top