दिल से प्रदेश का विकास करूंगी : राजेमेरा एक ही मकसद राजस्थान का विकास : राजे 
बालोतरा। नया हिन्दुस्तान बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। जाति, धर्म भूलाकर व सबसे मिलकर प्रदेश का विकास करना मकसद है।दिल से राजस्थान का विकास करना चाहती हूं। मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे ने शुक्रवार को नागाणाधाम नागणेच्यां मंदिर में यह बात कही। उन्होंने कहा कि अब नए हिन्दुस्तान को बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। 

इससे पूर्ववसुंधरा राजे ने मंदिर में मां नागणेच्यां माता का विधि विधान से पूजन किया। राव धूहड़देव के भी दर्शन पूजन किए। मुख्यमंत्री ने मंदिर निर्माण के कार्य का अवलोकन कर शिल्पकला को सराहा। मंदिर प्रबंधन कमेटी की ओर से उनका स्वागत किया गया। इससे पहले राजे के नागाणाधाम पहुंचने पर हैलीपेड पर मंदिर प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष उम्मेदसिंह अराबा, महामंत्री राजेन्द्रसिंह थोब, वरिष्ठ मैनेजर विशनसिंह सोढ़ा, गुमानसिंह कोरणा, हनवंतसिंह पाटोदी, भूराराम जांणी, हिमांशुसिंह जसोल, मुल्तानसिंह डोली, हनुमानसिंह आदि ने उनका स्वागत किया। राजस्थानी साहित्यकार डूंगरदान चारण ने मुख्यमंत्री से राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाने की मांग की। 

कुशलक्षेम जानी
जसोल हैलीपेड से नाकोड़ा दर्शन के लिए रवाना होते समय मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्वविधायक चम्पालाल बांठिया के पुत्र गणपत बांठिया को अपनी कार में बिठाया। मोबाइल से पूर्वविधायक की कुशलक्षेम पूछी। 

सिंघवी से मुलाकात की

जैन तीर्थनाकोड़ा में आयोजित कार्यक्रम में बाहर खड़ी पूर्वनगर परिषद सभापति प्रभा सिंघवी को वसुंधरा राजे ने बुलाया। वहीं गले लगाकर कहा कि अब सक्रिय हो जाओ, बाकी सब ठीक है। 

हैलीकॉप्टर में बिठाया

जसोल से ब्रह्मधाम तीर्थके लिए हैलीकॉप्टर से रवाना होने के दौरान मुख्यमंत्री ने पचपदरा विधायक अमराराम चौधरी व सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल को हैलीकॉप्टर में बिठाया। 

सिंह का जिक्र नहीं
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जसोल, नाकोड़ा, ब्रह्मधाम आसोतरा, नागाणाधाम में देव दर्शन व सभा संबोधन के दौरान भाजपा के बागी निर्दलीय उम्मीदवार जसवंतसिंह का सम्बोधन में कहीं जिक्र नहीं किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top