नरेन्द्र मोदी की 7 और 14 अप्रेल को चार सभाएंनरेन्द्र मोदी की 7 और 14 अप्रेल को चार सभाएं
जयपुर।
 भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेद्र मोदी सात और चौदह अप्रेल को प्रदेश में चार सभाएं करेंगे। उनकी सभाओं की शुरूआत नागौर से होगी। पार्टी मोदी की प्रदेश में कम से कम छह से आठ सभाएं कराने का प्रयास कर रही थी। इनमें से चार पर सहमति आ गई है। 
नरेन्द्र मोदी सात अप्रेल को दोपहर एक बजे जोधपुर उतरेंगे। करीब पौने दो बजे जायल में सभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर सवा तीन बजे भोपालगढ़ तहसील की रतकुडिया में सभा को सम्बोधित करेंगे। वहीं से वे जोधपुर जाएंगे और अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे। सूत्रों के मुताबिक जायल नागौर लोकसभा क्षेत्र के बीच में पड़ता है, जिससे जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोग मोदी को सुनने आ सकते हैं। भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र यूं तो जोधपुर में आता है, लेकिन लोकसभा क्षेत्र पाली लगता है। ऎसे में भोपालगढ़ में सभा होने से जोधपुर लोकसभा सीट भी प्रभावित होगी। 
इसी प्रकार 14 अप्रेल को पार्टी की बांसवाड़ा और बाड़मेर में सभाएं होंगी। बांसवाड़ा सीट गुजरात से सटी और आदिवासी बहुल है। यहां जदयू का प्रभाव भी है। बाड़मेर सीट इस समय सबसे ज्यादा चर्चित बन चुकी है। यहां से बागी होकर जसवंत सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा से सोनाराम उम्मीदवार हैं। ऎसे में पार्टी चाहती है कि यहां जसवंत सिंह को कमजोर करने के लिए मोदी की सभा हो। इसी रणनीति के तहत यह सभा तय की गई है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top