पटेल को दी भावभीन्नी विदाई
जैसलमेर,
अतिरिक्त जिला कलक्टर मानाराम पटेल को शुक्रवार को कलेक्ट्री परिवार द्वारा भावभीनी विदाई दी गई। जिला कलक्टर एन.एल मीना ने मानाराम पटेल को माला पहनाकर एव शाॅल ओढाकर हार्दिक विदाई दी। उन्होंने पटेल के मृदु व्यवहार एव कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे आगे भी अपने पदों पर उसी अनुरूप कार्य करेंगें। उन्होंने कहा कि पटेल ने अपने लगभग 9 माह के कार्यकाल में जो कार्य किया है वह वास्तव में अनुकरणीय एवं उल्लेखनीय है एवं उनसे सभी कार्मिको को सीख लेनी चाहिए। जिला कलक्टर एन.एल मीना ने पटेल के उज्जवल भविष्य की कामना की। श्री पटेल का प्रादेषिक परिवहन अधिकारी जोधपुर के पद पर स्थानान्तरण हुआ है।
उपखण्ड अधिकारी गजेन्द्र सिंह चारण ने पटेल के कार्य के प्रति निष्ठा एवं ऊर्जा वाहन कार्य शैली की तारीफ की एवं कहा कि उन्हें जो भी काम सौपा जिसको सही ढंग से सम्पादित करवाकर जिला प्रशासन की आम जन में अमिट छाप छोडी है। मानाराम पटेल ने इस अवसर पर कहा कि उनका जैसलमेर का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा एवं यहां के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उन्हें सदेव अच्छा सहयोंग दिया जिसके परिणाम स्वरूप हर चुनौती पूर्ण कार्य को सही ढंग से सम्पादित किया जा सका है।
इस विदाई समारोह में तहसीलदार पीताम्बरदास राठी, सांख्यिकी अधिकारी डाॅ. बृजलाल मीणा एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर के पीए बृजवल्लभ बिस्सा ने भी मानाराम पटेल के कार्य शैली एवं सभी स्टाॅफ को साथ लेकर चलने की शैली की तारीफ की। कार्यक्रम में सहायक लेखाधिकारी जगदीषचन्द्र खत्री ने भी पटेल के कार्य पद्धति की तारीफ की। वहीं जिला रसद अधिकारी महावीर प्रसाद व्यास, जिला आबकारी अधिकारी आदराम, सूचना आविज्ञान अधिकारी नवीन माथुर, उपपंजीयक रामजस विष्नोई, सहायक कोषाधिकारी मोहनलाल के साथ ही कलेक्ट्री परिवार के सभी कार्मिको ने भी माला पहनाकर एवं तिलक लगाकर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए भावपूर्ण विदाई दी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top