स्कूल जाती लड़की से कार में गैंगरेप 
जयपुर। 
वो घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन बीच राह एक कार ने रास्ते से उठाया और फिर तीन दंरिंदों ने कार में ही उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दे डाला। घटना राजस्थान के दौसा के सैंथल थाना इलाके की है। पीडिता नाबालिग है और गांव के ही स्कूल में 9वीं क्लास की स्टूडेंट हैं।
जानकारी के अनुसार पंद्रह साल की इस किशोरी बुधवार दोपहर बोलेरो कार में गैंगरेप हुआ। आरोपी तीन युवक नकाब से अपना चेहरा ढके हुए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने बदहवास हालत में पीडिता को गांव के बाहर फेंककर फरार हो गए। 

रात 2 बजे आया होश, दर्ज हुए बयान

परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने किशोरी को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बुधवार देर रात दो बजे होश में आने के बाद पुलिस ने पीडिता के बयान दर्ज किए हैं। 

पुलिस के अनुसार पूरा घटनाक्रम

दौसा के एडिशनल एसपी अनिल कायल ने बताया कि सैंथल थाना क्षेत्र में रहने वाली पंद्रह वष्ाीüय किशोरी नौंवी कक्षा की छात्रा है। बुधवार सवेरे नौ बजे वह घर के पास ही अपने स्कूल गई थी। दोपहर में लंच होने पर वह घर खाना खाने आई थी। खाना खाने के बाद जब वह स्कूल जाने के लिए निकली तो घर के पीछे सुनसान जगह पर एक बोलेरो आकर रूकी। बोलेरो में सवार तीन नकाबपोश युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। बाद में सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और शाम करीब सात बजे उसे उसके गांव के बाहर फेंक गए। 

बलात्कार का एक आरोपी गिरफ्तार

किशोरी से पूछताछ के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस ने गुरूवार सुबह दस बजे शानू नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथियों की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार यूपी निवासी शानू किशोरी के पिता के साथ ही पित्तवाड़ा गांव में पत्थर की खान में काम करता था। उसका किशोरी के घर भी आना-जाना था। उधर, किशोरी की हालत स्थित बताई जा रही है। सैंथल थाना क्षेत्र में हुई वारदात की जांच दौसा महिला थाना पुलिस कर रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top