गहलोत की जन कल्‍याणकारी नीतियों के सामने नतमस्‍तक हुई वसुंधरा
बाड़मेर। 
कांग्रेस के जिला उपाध्‍यक्ष यज्ञदत्‍त जोशी ने भाजपा पर दोहरे मापदंड अपनाने के आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में भेद है। जोशी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनावों के दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा लागू की गयी ‘मुख्‍यमंत्री नि:शुल्‍क दवा योजना’ को जहर बताया था, लेकिन अब जब राज्‍य में भाजपा की सरकार बनी है, वसुंधरा राजे ने गहलोत की जन कल्‍याणकारी नीतियों के सामने नतमस्‍तक होते ‘मुख्‍यमंत्री नि:शुल्‍क दवा और जांच योजना’ को जारी रखने का निर्णय लिया है।
जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार का यह निर्णय इस बात का प्रमाण है कि भाजपा की कथनी और करनी में भेद है। उन्‍होनें कहा कि भाजपा नेता मौखिक तौर पर भले ही गहलोत राज की जन कल्‍याणकारी योजनाओं का बखान ना करें, लेकिन अंदरूनी तौर पर वो भी गहलोत राज की जन कल्‍याणकारी योजनाओं का गुणगान करते है। जोशी ने कहा कि ‘मुख्‍यमंत्री नि:शुल्‍क दवा और जांच योजना’ को लोगों के लिए जहर बताने वाले भाजपा के नेता अब उसका श्रेय लेने की कोशिश कर रहे है, लेकिन जनता हकीकत जानती है।
जोशी ने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में ही भाजपा के सुशासन के दावों की हवा निकल जाएगी। जोशी ने कहा कि भाजपा सिर्फ सुशासन की बात करती है, लेकिन भाजपा नेताओं के पास सुशासन के लिए कोई एजेंडा, कोई रोडमेप नहीं है। इसी कारण भाजपा नेता अब गहलोत राज की कल्‍याणकारी योजनाओं को अपनाने में लगें है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top