धन्‍यवाद यात्रा और जनसुनवाई के दौरान आम जनता से हुए रूबरू

बाड़मेर। 
धन्‍यवाद यात्रा के दौरान शिव विधानसभा क्षेत्र के विभिन्‍न गांवों के दौरे के दौरान शिव विधायक मानवेन्‍द्रसिंह ने रविवार को कई ग्राम पंचायत मुख्‍यालय पर जनसुनवाई की। इस दौरान जनता का आभार जताते हुए मानवेन्‍द्रसिंह ने कहा कि लोगों ने जिस तरह उन्‍हें सहयोग किया है, इसके लिए वे सदैव आभारी रहेगें। मानवेन्‍द्र ने कहा कि उनके सांसद काल के दौरान शिव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को पूरी प्राथमिकता दी गयी थी, लेकिन कांग्रेस राज के दौरान पिछले पांच वर्षो में शिव का विकास अवरूद्व हो गया था। लेकिन अब एक बार फिर से शिव विधानसभा क्षेत्र विकास के पथ पर अग्रसर होगा।
मानवेन्‍द्र ने कहा कि भाजपा सरकार का एक ही एंजेडा है विकास और सुशासन। इसी आधार पर शिव और समग्र जिले के सभी क्षेत्रों के सभी लोगों और वर्गो को विकास के समान अवसर प्रदान करने के हरसंभव प्रयास किए जाएगें। धन्‍यवाद यात्रा के दौरानन लोगों का आभार जताते हुए जनता के सुख दुख की हर घड़ी में खड़े रहने की अपनी प्रतिबद्वता दोहराते हुए कहा कि बिजली, पानी और सड़क जैसी समस्‍याओं का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण किया जाएगा। ग्राम पंचायत मुख्‍यालय पर सुनवाई के दौरान मानवेन्‍द्र ने अधिकारियों को जन समस्‍याओं के प्रति गंभीर रहने की हिदायत दी। मानवेन्‍द्र ने कहा कि अधिकारी निष्‍पक्षता के साथ आम जनता की समस्‍याओं का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण करे।
विधायक ने निजी सचिव ने बताया कि रविवार को शिव विधायक ने धन्‍यवाद यात्रा के दौरान निम्‍बला, नागड़दा, मौखाब, काश्‍मीर, उण्‍डु, राजबेरा, कानासर, आरंग, चोचरा और भियांड़ गांवों का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ ब्‍लॉक अध्‍यक्ष गिरधरसिंह, हेमंत गोदारा, रणजीत चौधरी, कानसिंह राजगुरू सहित कई लोग थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top