सत्याग्रह ने पहले दिन कमाए 11 करोड़, दौड़ी मद्रास कैफे
मुम्बई। 
सत्याग्रह ने पहले दिन कमाए 11 करोड़, दौड़ी मद्रास कैफेआलोचकों की तीखी टिप्पणियों के बावजूद प्रकाश झा की पॉलिटिकल-सोशल थ्रिलर सत्याग्रह ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रूपए से अधिक की कमाई की। वहीं जान अब्राहम की मद्रास कैफे ने अपने पहले सप्ताह में 33.81 करोड़ रूपए की कमाई की। फिल्म में जॉन ने अंडरकवर ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो श्रीलंकाई सिविल वॉर में संघर्ष करता है। सुजीत सरकार की निर्देशित यह फिल्म रिलीज से पहले खासी विवादों में रही। 
प्रकाश झा की अब तक की फिल्मों में मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत इस फिल्म ने अब तक सबसे अधिक ओपनिंग बिजनेस किया है। इससे पहले झा की सुपरहिट "राजनीति" ने 10.50 करोड़ रूपए की कमाई अपने पहले दिन की थी। 
राजनीति और भ्रष्टाचार जैसे प्रासंगिक विषयों को अपनी थीम में समेटने के कारण पिछले कई दिनों से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी।
अभिनेता अजय देवगन ने स्वयं कई टीवी शो पर जाकर फिल्म का प्रदर्शन किया था। हालांकि आलोचकों का रवैया फिल्म के प्रति बहुत उत्साहजनक नहीं रहा।
बॉलीवुड ट्रेेड एजेन्सियों के अनुसार शुक्रवार को अपने पहले दिन यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर देश भर में करीब ढ़ाई हजार स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हुई और करीब 11.21 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया। फिल्म के शाम और रात के शो पर अपेक्षाकृत अधिक भीड़ देखी जा रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top