बीवी से पैंट की जिप खुलवाकर फंसे अक्षय 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को पत्नी टि्वंकल खन्ना से अपने पैंट की जिप खुलवाना भारी पड़ने वाला है। बोम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को मुंबई पुलिस को कहा कि वह अश्लीलता से जुड़े मामले में अक्षय कुमार और टि्वंकल खन्ना के खिलाफ मुकदमा चलाएं। 
कोर्ट ने इस मामले में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की सचिव के खिलाफ अभियोग चलाने को मंजूरी नहीं दी। मामला 2009 के लैक्मे फेशन वीक से जुड़ा है। न्यायाधीश अभय थिप्से ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की ए.रोसा के खिलाफ दर्ज शिकायत को खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि रोसा ने अश्लील एक्ट की स्क्रिप्ट नहीं लिखी थी। 
न्यायाधीश ने पुलिस से कहा कि फैशन शो के निदेशक और एक्टर्स के खिलाफ मुकदमा चलाना चाहिए। न्यायाधीश ने टि्वंकल खन्ना से कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अक्षय कुमार आपके पति हैं। सार्वजनिक रूप से आप उनके पैंट की जिप नहीं खोल सकती। मार्च 2009 में उस वक्त विवाद खड़ा हो गया था जब टि्वंकल खन्ना ने लैक्मे फैशन शो के दौरान रैंप पर कैट वॉक कर रहे अपने पति अक्षय कुमार के जिंस की जिप खोल दी थी। अक्षय कुमार ने एक डेनिम ब्रांड के प्रमोशन के लिए ऎसा किया था।
30 मार्च 2009 को एक सामाजिक कार्यकर्ता ने वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सचिव अबिगेल ने यह कहते हुए अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को खारिज करने की मांग की थी कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा गया है। पुलिस ने एफआईआर में बतौर आयोजक रोसा का नाम दर्ज किया था। रोसा को गिरफ्तार कर लिया गया था। 25 अगस्त 2009 को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top