दुष्कर्म पीडिता ने दी आत्महत्या की धमकी 
बाड़मेर।
जिले में एक दुष्कर्म पीडिता ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने का पुलिस पर आरोप लगाते हुए न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर लेने की धमकी दी हैं। जिले के गिडा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दुष्कर्म की शिकार हुई एक विधवा ने रविवार को बताया कि उसने गत 30 मई को उसके साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कराया था लेकिन आज तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया और वह खुलेआम घूम रहे हैं। 

पीडिता ने बताया कि आरोपी की राजनीतिक पहुंच होने के कारण उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही हैं। इस संबंध में वह पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस महानिरीक्षक से भी न्याय की गुहार लगा चुकी हैं। लेकिन उसे न्याय नहीं मिला हैं। अगर समय रहते आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं आहत होकर जान दे दूंगी।
पीडिता के भाई ने बताया कि आरोपी पक्ष की ओर से राजीनामा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं मानने पर जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं। इस घटना से पूरे समाज में रोष व्याप्त है। अगर समय रहते आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। पीडिता ने बताया सणतरा गांव के सरपंच भगवानाराम ने उसे पीहर जाते वक्त जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डाल लिया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top