सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,एक्ट्रेस धरी गई 
मुंबई। 
मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने पॉश इलाके लोखंडवाला में एक आईएएस के अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच हाई प्रोफाइल कॉर्ल गर्ल को धरा है। 
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि पांचों लड़कियां नामी टीवी एक्ट्रेस हैं। इनमें से कुछ ने सास बहू जैसे धारावाहिकों में काम किया है। अन्य भोजपुरी और सी ग्रेड फिल्मों में कार कर चुकी है। 
एक नामी टीवी एक्ट्रेस है जिसकी पहचान छिपा कर रखी गई है क्योंकि अभी जांच प्राथमिक स्तर पर है। मीरा टॉवर्स के फ्लैट बी-1402 पर सेक्स रैकेट चल रहा था। यह फ्लैट एक आईएएस अधिकारी का है। अधिकारी ने यह फ्लैट पांच हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल को किराए पर दिया था। दलाल इम्तियाज खान मॉडल कॉर्डिनेटर के रूप में काम कर रहा था। मीरा टॉवर ओशिवारा इलाके में आया हुआ है। 
आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की सोसायटी ने मीरा टॉवर को बनाया था। दलालों के लिए यह सबसे सुरक्षित जगह थी क्योंकि आईएएस और आईपीएस के घर होने के कारण किसी को शक नहीं होता कि यहां से सेक्स रैकेट भी चल रहा है। 
एक जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने एक अधिकारी को ग्राहक के रूप में भेजा। उसने दलाल से पैसे को लेकर सौदेबाजी की। दलाल ने कुछ वक्त के लिए एक लाख रूपए के चार्ज की बात कही लेकिन बात 25 हजार रूपए पर बनी। जैसे ही दलाल को 25 हजार रूपए दिए तो एक एक्ट्रेस अपार्टमेंट से बाहर निकली। हमने तुरंत परिसर पर छापा मारा और सभी को हिरासत में ले लिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top