बांदीकुई में पथराव,मंत्री के साथ हाथापाई 
बांदीकुई। 
rajasthan newsगुरूवार सुबह रेलवे पटरी पर मिले युवक के शव को लेकर कस्बे में तनाव हो गया। युवक के परिजनों ने शव के साथ आगरा रोड फाटक पर जाम लगा दिया और पुलिस पर जमकर पथराव किया। इस दौरान बाजार भी बंद रहे। परिजनों ने पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। मामले में समझाइश के लिए पहुंचे जेल मंत्री रामकिशोर सैनी और एसडीएम के साथ लोगों ने हाथापाई की है। मंत्री ने स्थानीय जलदाय विभाग के कार्यालय में घुसकर अपने आपको बचाया। लोगों ने मंत्री की कार पर जमकर पथराव कर शीशे तोड़ दिए।
जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक छात्र का शव मिलने के बाद बांदीकुई में तनाव की स्थिति हो गई। परिजनों का आरोप है कि छात्र को कल पुलिस एक मामले में पूछताछ के लिए साथ ले गई थी। सुबह युवक का शव मिलने पर गुस्साए परिजनों ने आगरा रोड फाटक पर शव रखकर जाम लगा दिया और अस्पताल परिसर में पुलिसकर्मियों के साथ जमकर हाथापाई की। वहीं मामले में पुलिस अघिकारियों ने परिजनों के आरोप को निराधार बताया है। पथराव में कुछ लोग घायल हो गए हैं। क्षेत्र में अतिरिक्ति जाप्ता तैनात है। 

यह है मामला 
जानकारी के अनुसार गांव बास की बिवाई निवासी रमेश सैनी कस्बे में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। मृतक के चाचा बनवारी लाल और मुकेश सैनी का आरोप है कि बीती देर शाम उसके कमरे में बांदीकुई थाने के होमगार्ड व दो पुलिसकर्मी आए और एटीएम कार्ड से दस हजार रूपए निकालने का आरोप लगाते हुए पूछताछ करने लगे। आरोप है कि पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले गए। 

पुलिस ने गुरूवार सुबह परिजनों को युवक की दुर्घटना में मौत की बात कही और शव पंचमुखी के समीप होने की सूचना दी, लेकिन परिजनों को वहां शव नहीं मिला। बाद में पुलिस ने शव अस्पताल में रखवाने की बात कही। परिजन अस्पताल से शव लेकर आगरा रोड की ओर पहुंचे और जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जलते टायर फेंकने का प्रयास किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top