कांग्रेसी नेता की अश्लील सीडी बंटी 
चंडीगढ़।
मंडी उपचुनाव से एक सप्ताह पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके एक बुजुर्ग नेता की अश्लील सीडी बनाकर गुप्त रूप से यहां बांटने पर हिमाचल के राजनीतिक गलियारे में भूचाल आ गया है। हिमाचल सरकार ने मामले की जांच राज्य सीआईडी को सौंप दी है। सीआईडी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हिमाचल मे उपचुनाव होने जा रहे हैं। इस सीडी को विशेषकर कांग्रेसी बुजुर्ग नेता के गृहनगर में गुपचुप तरीके से बांटा गया है। लोकसभा सीट के उपचुनाव में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं। प्रतिभा सिंह के खिलाफ भाजपा नेता जयराम ठाकुर मैदान में हैं। अब अचानक सामने आई इस सीडी से परेशान हिमाचल सरकार ने इस मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी है।
सीआईडी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीडी किसने जारी की है और इसका मास्टर माइंड कौन है। इस मामले की रिपोर्ट शिमला सीआईडी थाने में आईटी एक्ट के तहत दर्ज की गई है। सीडी में महिला को भद्दे और अश्लील ढंग से दिखाने,मानहानि और अश्लील सामग्री वितरण से जुड़े कानून के तहत अज्ञात आरोपियों को आरोपित किया गया है। सीआईडी का कयास है कि सीडी को हिमाचल के बाहर किसी बंद कमरे या होटल के कमरे में फिल्माया गया होगा।
सीडी में मंडी के प्रभावशाली नेता के साथ दिखाई देने वाली महिला भी अधेड़ उम्र की है और अनुमान है कि राज्य के बाहर की है। सीडी में कांग्रेस के जो नेता दिखाई दे रहे हैं वह एक घोटाले में पहले भी फंस चुके हैं और जमानत पर बाहर हैं। यह नेता कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभा सिंह का प्रचार कर रहे हैं। आधे घंटे की इस सीडी में महिला और नेता के अश्लील दृश्यों की कई क्लिपिंग्स हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top