दांव पर दो सौ जोड़ों की इज्जत
जयपुर। 
रॉयल सिटी गेस्ट हाउस में बनी अश्लील क्लीपिंग को लेकर करीब दो सौ से अधिक जोड़ों की इज्जत दांव पर लगी है। मामला उजागर होने के बाद यहां ठहरने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई किसी न किसी तरीके से पुलिस से संपर्क साधने में जुटा हुआ कि कहीं उसकी अश्लील तस्वीरें कैमरे में कैद तो नहीं हो गई। प्रारंभिक जांच में इसमें प्रेमी युगलों से जुड़े मामले अधिक सामने आ रहे हैं। 
इसके अलावा यहां आकर ठहरे अन्य शहरों से आए जोड़े भी पुलिस से संपर्क साध रहे हैं। जवाहर सर्किल थाना पुलिस की प्रारंभिक जांच में यहां कुछ घंटों के लिए बुकिंग के मामले अधिक संख्या में उजागर हुए हैं। पुलिस के अनुसार यहां युवक कॉल गल्र्स भी बुलाते थे। गेस्ट हाउस के समीप एक प्रतिष्ठित अस्पताल होने के कारण,यहां मरीजों के परिजन भी कमरा बुक करवाते थे। 

पहले मोबाइल से कोशिश
गेस्ट हाउस के मैनेजर दिलीप चौधरी ने पुलिस को बताया कि पहले वह जोड़ों के कमरों में तांक-झांक कर मोबाइल से क्लीपिंग बनाने का प्रयास करता था, लेकिन यह क्लीपिंग साफ नहीं होती थी। इस दौरान एक दिन दिलीप ने टीवी पर स्पाई कैमरा का विज्ञापन देखा, इसके गुप्त स्थान पर लगाने के तरीके सीेखे और इसका उपयोग शुरू कर दिया। 

खंगाले मोबाइल रिकॉड्र्स
पुलिस ने आरोपी मैनेजर के संपकोंü को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी इस गेस्ट हाउस में नौकरी करने से पहले भी एक अन्य होटल में नौकरी कर चुका है। यहां पर भी पुलिस उसके मामलों की जानकारी जुटा रही है। साथ ही आरोपी की मोबाइल कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top