बीकानेर में ज्वैलर्स की दुकान से लाखों की लूट 
बीकानेर। 
शहर के सबसे व्यस्त इलाके में छह नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े एक ज्वैलर्स की दुकान में तोड़फोड कर लाखो रूपए का माल लूट कर फरार हो गए। 
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 2.45 बजे खजानची इलाके में हरियाणा नम्बर की एक बोलरो गाड़ी में आए छह नकाबपोश बदमाशों ने खजानची हैरिटेज ज्वैलसी एण्ड आर्ट नामक दूकान में घुसकर वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। 
लूटपाट कर रहे बदमाशों का जब दुकानदार ने विरोध किया तो बादमाशें ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के समय तीन-चार कर्मचारी मौजूद थे। एक कर्मचारी ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उसे धक्का मारकर फरार हो गए। कर्मचारी को कनपटी के पास चोट आई है।
हालांकि फायरिंग मे कोई घायल नहीं हुआ। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बैग में ज्वैलरी भरकर पीछे के गेट से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूटपाट और फायरिंग से पूरे मार्केट में हड़कम्प मच गया। 
लूट से गुस्साए व्यापारियों ने केइएम रोड़ पर जाम लगा दिया। विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

यूं हुई लूट की वारदात
2.44 बजे एक लुटेरा रैकी करने आया
2.45 बजे एक के बाद एक लुटेरे शोरूम में घुसे
2.46 बजे लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी
2.47 बजे लूटेरे वारदात को अंजाम देकर भागे

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top