दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीट कर हत्या 
भीलवाड़ा। 
पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म को लेकर जहां दिल्ली उबल रहा है, वहीं राजस्थान में दुष्कर्म के एक आरोपी की पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। भीलवाड़ा के सुभाषनगर इलाके में शुक्रवार रात दुष्कर्म के आरोपी मोखमपुरा निवासी शंकर जाट को पीडिता के पिता और भाई ने पीट कर मार डाला। 
पहले आरोपी का अपहरण कर बंधक बनाया, फिर उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने मृतक के कान और नाक भी काट डाले। घटना से गुस्साए आरोपी के परिजनों ने थाने और महात्मा गांधी चिकित्सालय स्थित मोर्चरी के बाहर हंगामा किया। उन्होंने करीब नौ घण्टे तक शव पोस्टमार्टम नहीं कराने दिया।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। थानाप्रभारी डूंगरसिंह ने बताया कि गुरूवार को एक युवती ने सुभाषनगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। उसने आरोप लगाया कि गत 12 अप्रेल को वह बाड़े में गाय का दूध निकालने गई थी। वहां पर शंकर जाट और सुवाणा निवासी जगदीश जाट आए। वे मां के चिकित्सालय में भर्ती होने की बात कहकर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए।
जगदीश के रिश्ते में जीजा होने के कारण वह साथ चली गई। सुवाणा में ले जाकर शंकर ने बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म किया। गुरूवार को उनके चंगुल से युवती भाग निकली। उसने परिजनों को सारी घटना बताई।

लाठियों से मार कर हत्या 
पुलिस के अनुसार रूपाहेली निवासी पीडिता के पिता और भाई ने शुक्रवार रात शंकर और उसके मौसेरे भाई बरडौद निवासी किशन जाट को सांगानेरी गेट पर रोक लिया। उन्हें जबरन एक गाड़ी में बैठा लिया गया फिर कुवाड़ा रोड पर किशन को एक दुकान और शंकर को कमरे में बंद कर दिया। 

वहां लाठियों से शंकर की पिटाई की गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद हमलावर शंकर के शव को ईरास के पुरानी चुंगी नाके पर पटक गए। शव के ऊपर मोटरसाइकिल पटक कर और पास ट्रैक्टर खड़ा कर इसे दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top