बेबो की धमकी से हिली रमन सरकार 
रायपुर। 
राज्योत्सव में करीना कपूर खान के ठुमकों से पहले ही छत्तीसगढ़ सरकार हिल गई। पैसों के लेकर उनकी धमकी आते ही मंगलवार को यहां उच्च स्तर पर आपाधापी मच गई। संस्कृति विभाग को तत्काल सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए पांच करोड़ का फंड रिलीज कर दिया गया। इसमें से एक करोड़ दस लाख रूपए देर शाम तक बेबो के खाते में जमा किए गए, तब स्थिति सम्भली, वरना नया राज्योत्सव के लिए भीड़ जुटाने की कवायद को जोरदार झटका लग सकता था। 
राज्योत्सव-2012 के उद्घाटन अवसर पर खासतौर पर करीना कपूर को बुलाया गया है। उनके साथ गायक सोनू निगम भी आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बेबो को कार्यक्रम से पहले पूरा भुगतान होना था। अब तक पैसा नहीं पहुंचने से वह बहुत नाराज थीं। उनकी ओर से इवेंट मैनेजरों को धमकी मिली कि मंगलवार शाम तक पैसा नहीं मिला तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी, क्योंकि छत्तीसगढ़ में बेबो के आने का प्रचार शुरू कर दिया गया है। 
इसके बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया। आपाधापी में उच्चस्तरीय पर दखलंदाजी शुरू हुई और शाम तक फंड जारी किया गया। ऎसी चर्चा है कि बेबो को एक करोड़ दस लाख रूपए का पैमेट करने के अलावा उनके चार्टर्ड प्लेन से आने-जाने का खर्चा भी सरकार उठाएगी। 
पहले भी हुई किरकिरी 
बॉलीवुड कलाकारों के नाम पर पिछले सालों में सरकार की किरकिरी होती आई है। दो साल पहले राज्योत्सव के मौके पर जब यहां शहर में गायक दलेर मेहंदी नाइट के पोस्टर-बैनर टंग चुके थे। ऎन वक्त पर उनके इनकार से अजीबो गरीब स्थिति निर्मित हो गई थी। सलमान खान के कार्यक्रम की फंडिंग पर भी जमकर बवाल मचा था। बाद में कार्यक्रम के प्रयोजक वीडियोकॉन के साथ सरकार की साठगांठ उजागर हुई थी। वहीं, दूसरी ओर राज्योत्सव में हर बार स्थानीय कलाकारों को उपेक्षा झेलनी पड़ी है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top