मौलवी बोले,हिना-बिलावल को कोड़े मारो 

ढाका।
पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे और पीपीपी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो के इश्क की खबरों से बांग्लादेश के मौलवी भड़क गए हैं। मौलवियों ने हिना और बिलावल को शरीया लॉ के तहत सजा देने की सिफारिश की है। मौलवियों का कहना है कि अगर बिलावल और हिना के इश्क की खबरें सही है तो उन्हें शरीया लॉ के तहत सजा मिलनी चाहिए। 

बांग्लादेश के एक समाचार पत्र के मुताबिक इस्लामिक यूनिटी मूवमेंट के नेता और मुफ्ती फजलुल हक अमीनी ने कहा कि अगर बिलावल बाई सेक्सुअल हैं और वह शराब पीते हैं तो उन्हें किसी मुस्लिम राष्ट्र का प्रमुख होने का कोई अधिकार नहीं है। पाकिस्तान का कानून ऎसी गैर कानूनी गतिविधियों की इजाजत नहीं देता है। इस्लामिक कोड के तहत एडल्टरी के लिए कोड़े मारकर या फिर पत्थर मारकर जान लेने की सजा है। 

अगर हिना और बिलावल दोषी पाए जाते हैं तो उन पर इस्लामिक लॉ के तहत मुकदमा चलना चाहिए। इस्लामिक स्कोलर और राजनीतिक टिप्पणीकार मिजबहुर रहमान ने कहा कि इस्लाम अवैध संबंधों की इजाजत नहीं देता है। यह इस्लामिक लॉ के तहत गंभीर अपराध है। इस्लामिक लॉ की नजर में बिलावल अपराधी है। ऎसे लोगों को किसी मुस्लिम राष्ट्र के प्रमुख पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top