फोटो में देखिये चोरो ने सुरंग खोद बैंक से केसे  उड़ाए 70 लाख 

जैसलमेर। यहां जोधपुर रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा मे रविवार रात सुरंग खोद चोर लाखों की नकदी ले गए। सोमवार सुबह वारदात की सूचना मिलने पर सनसनी फैल गई। 

जोधपुर रेंज के आईजी धर्मीचंद जैन ने 70 लाख रूपए चोरी होना बताया है। वहीं बैंक प्रशासन ने सिर्फ यही कहा कि चोर दो लॉकर पर हाथ साफ कर गए हंै, जिसमे रखी राशि लाखों मे थी। पुलिस ने धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज, सुरंग के बाहर व चेस्ट रूम में मिले पैरों के निशान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 

...तो होश उड़ गए 
आरोपी एसबीआई बैंक के पीछे बने आवासीय क्वार्टर से लगी दीवार के पास से करीब तीन फीट लंबी सुरंग बना बैंक के फर्श को तोड़ चेस्ट रूम में घुसे। सोमवार को जब बैंक के साथ ही चेस्ट रूम खोला तो वहां गड्ढा देख बैंककर्मियों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के पीछे सुरंग देखी तो चोरी की सारी कहानी सामने आ गई। तीन दिन पहले ही बैंककर्मियो ने बैंक के पीछे गड्ढे खोदी जाने वाली जमीन की सफाई करवाई थी। 

पेशेवर गैंग का काम
जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक धर्मीचंद जैन का कहना है कि जैसलमेर के एसबीआई बैंक से करीब 70 लाख रूपए चोरी हुए हैं। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि यह काम पेशेवर गैंग का है, जिसके बारे मे तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top