शवयात्रा में शामिल युवक पर फायरिंग 

car-firing
सीकर/जयपुर। राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में एक शवयात्रा में शामिल लोगों पर फायरिंग से माहौल खौफजदा बना हुआ है। घटना गुरूवार दोपहर है,जिसमें कुछ कार सवार हमलावरों ने रोड़ साइड फायरिंग को अंजाम दिया। इस फायरिंग में एक युवक किशोर कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया,जिसे इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है। फिलहाल,पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है,लेकिन हमले के कारण और हमलावरों का पता नहीं चल सका है। 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोपहर को एक शवयात्रा में शामिल कुछ लोग धोली सती मार्ग पर सड़क किनारे बैठे थे। उसी समय एक सफेद रंग की कार वहां आकर रूकी और फायरिंग कर दी। वहां बैठे किशोर कुमार कुमावत नामक युवक के कंधे पर गोली लगी। पास ही बैठे अन्य लोग उसे संभालते इसी बीच कार तेजी से वहां से निकल गई। प्रत्यक्षदर्शी महज इतना देख पाए की कार में ड्राइवर सहित 4 लोग बैठे हुए थे। 

पुलिस के अनुसार फायरिंग की घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। घायल किशोर को फतेहपुर के धानुका सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी किशोर को सीकर रेफर कर दिया गया। हालांकि,फायरिंग की इस घटना को गैंगवार से जोड़ कर भी देखा जा रहा है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top