पाक की "मुगल-ए-आजम" 

इस्लामाबाद। 
आखिर पाकिस्तान की खूबसूरत विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति जरदारी के पुत्र बिलावल भुट्टो जरदारी के बीच मीडिया में छाए प्रेम प्रसंग का सच क्या है? सवाल ये भी है कि क्या इन खबरों के पीछे किसी गहरी साजिश का तानाबाना बड़ी चतुराई से बुना गया है और एक और बात, आखिर बिलावल अब तक सामने क्यों नहीं आए?कुछ लोग इस लव स्टोरी को कई सालों पहले बनी सुपर हिट हिंदी फिल्म मुगल-ए-आजम से जोड़कर देखते हैं, जहां जरदारी शहंशाह अकबर, बिलावल शहजादे सलीम और हिना को अनारकली करार दिया जा रहा है। कहने वाले यहां तक कहते हैं कि शायद राष्ट्रपति जरदारी इस इश्क के फसाने को अब तक दफन भी कर चुके होते, लेकिन यहां अनारकली जरदारी से रसूख और पैसे दोनों में ही कम नहीं बैठती। इसलिए इस फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ जुदा होगा।

हिना के शौहर परेशान क्यों
खबर ये है कि हिना रब्बानी के पति फिरोज गुलजार ने एक बार फिर देश की आंतरिक खुफिया एजेंसी एफआईए से गुहार लगाई है कि वह उन्हें हिना के मोबाइल फोन की कॉल डीटेल्स उपलब्ध कराए। दूसरी ओर, एफआईए पर ऎसा न करने का दबाव काफी उच्च स्तर से है। 

खार ही क्यों, गुलजार क्यों नहीं
सूत्र बताते हैं कि हिना रब्बानी और उनके पति के बीच अनबन की खबरें बिल्कुल सही हैं और दोनों के बीच फासलों का सिलसिला कोई आज की बात नहीं, ये करीब आठ सालों से चल रहा है। हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उर्दु से अच्छी अंग्रेजी जानने वाली पाकिस्तानी की इस विदेश मंत्री ने शादी के बाद भी अपना सरनेम वहीं लिखा, जो शादी से पहले था। दोनों के बीच इसे लेकर कई बार झगड़े भी हुए, लेकिन जीत हर बार हिना की ही हुई।

क्या बिलावल के निकलेंगे बोल
खबर है कि जल्द ही राष्ट्रपति जरदारी की होनहार बरखुरदार बिलावल इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ सकते हैं, लेकिन वे अपनी बात पाकिस्तान में नहीं, बल्कि किसी अन्य देश में कहेंगे। ये अफवाहें तो चल ही रही हैं कि संयुक्त राष्ट्र आमसभा में राष्ट्रपति जरदारी के साथ भाग लेने गई हिना फिलहाल स्वदेश नहीं लौटेंगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top