हिना ने शौहर को धमकाया,नहीं उठाया फोन! 

ढाका। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी अपने बेटे बिलावल और विदेश मंत्री हिना रब्बानी के अफेयर पर पर्दा डालने में लगे हैं। जरदारी ने संघीय जांच एजेंसी को कहा है कि वह विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के फोन कॉल की डिटेल उजागर न करें। हिना के पति फिरोज गुलजार ने संघीय जांच एजेंसी से फोन कॉल की डिटेल मांगी थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

बांग्लादेश के एक समाचार पत्र के मुताबिक फिरोज ने जब अपनी बीवी के बिलावल से इश्क की खबर सुनी तो उन्होंने तुरंत हिना को न्यूयॉर्क में फोन घुमाया। वह राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ संयुक्त राष्ट्र की महासभा में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। 

हिना ने अपने शौहर से अफेयर वाली न्यूज का लिंक भेजने को कहा। फिरोज ने लिंक भेज दिया। आधे घंटे बाद फिरोज ने फिर हिना को फोन किया। इससे हिना आग बबूला हो गई। हिना ने कहा कि तुमको ये सब बकवास खबरें कहां से मिल रही है। इसके बाद हिना ने फोन काट दिया। फिरोज ने फिर हिना को फोन किया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया।

समाचार पत्र के मुताबिक पाकिस्तान की विदेश मंत्री के पास 6 फोन नंबर हैं। इनमें से दो नंबर अज्ञात शख्स के नाम पर है। फिरोज ने अपने और हिना के पारिवारिक लोगों से मामले पर बात की। उन्होंने फिरोज को शांत रहने की सलाह दी लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने संघीय जांच एजेंसी से हिना के तीन फोन नंबरों की कॉल डिटेल मांगी। इसके कुछ घंटे बाद ही फिरोज को संघीय एजेंसी के अधिकारियों और पीपीपी के कुछ नेताओं ने फोन आए। उन्होंने फिरोज से बाज आने को कहा। 

समाचार पत्र के मुताबिक फिरोज अपनी बीवी पर इसलिए गुस्सा करता था क्योंकि वह देर रात नेट पर चैटिंग करती रहती थी। अक्सर वीकेण्ड के दौरान हिना नेट पर बिलावल के साथ चैट करती थी। फिरोज को इस बात का भी पता चल गया था कि हिना विदेश दौरों पर बिलावल के साथ घूमती है। हिना ने अपनी सफाई में कहा कि वह बिलावल के साथ राजनीतिक और कूटनीतिक मामलों पर बात करती है। वह अपना नॉलेज बढ़ाने के लिए बिलावल से चैट करती है। फिरोज को जब हिना की बातों पर विश्वास नहीं हुआ तो वह भड़क गई। उसने कहा कि अगर तुमने अपना बर्ताव नहीं बदला तो मैं तुम्हें छोड़ कर चली जाऊंगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top