रैंप पर कैट वॉक करेगी मैरीकॉम 

मुंबई। 
लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली महिला बॉक्सर एमसी मैरीकॉम जल्द ही रैंप पर कैट वॉक करती हुई नजर आएगी। मैरीकॉम बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसायटी की ओर से 3 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेगी। शबाना आजामी ने टि्वट कर बताया कि मैरीकॉम 3 सितंबर को मिजवान सोनेट्स के लिए रैंप पर कैट वॉक करेगी। 

मैरीकॉम हमारी रोल मॉडल है। मिजवान वेलफेयर सोसायटी ग्रामीण इलाकों के बच्चों के सशक्तीकरण के लिए काम करता है। मिजवान लगातार तीसरे साल फैशन शो का आयोजन करेगा। यह फैशन शो ग्रांड हयात होटल में होगा। 29 साल की मैरीकॉम के अलावा कई अन्य सेलिब्रिटीज भी रैंप पर कैट वॉक करेगी। मिजवान की स्कूली छात्राओं की ओर से तैयार कपड़ों में मैरीकॉम रैंप पर कैट वॉक करेगी। पूर्व क्रिकेटर इमरान खान,एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्देशक करण जौहर भी रैंप पर अपना जलवा बिखेरेंगे।

एमी जैक्सन,अर्जुन कपूर,चिराग पासवान,चित्रांगदा सिंह,दिया मिर्जा,इम्तियाज अली,कल्की कोचलिन,कुणाल कपूर,मलाइका अरोड़ा,नेहा धूपिया,परिणिता चौपड़ा,प्रतीक बब्बर,रोहित रॉय,रोहित शेट्टी,समीरा रेड्डी,सहाना गोस्वामी,शाहनाज पद्मसी और युवराज सिंह जैसी हस्तियां भी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top