"इस्तीफे के लिए 2014 का इंतजार करें" 
नई दिल्ली। 
कोल ब्लॉक्स आवंटन में कथित अनियमितता को लेकर भाजपा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से इस्तीफे की मांग कर रही है लेकिन प्रधानमंत्री ने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया है। ईरान की यात्रा से लौटते वक्त प्रधानमंत्री ने विशेष विमान में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा को उनके इस्तीफे के लिए 2014 तक इंतजार करना होगा। 
मुझे पांच साल तक शासन करने का जनादेश मिला है। मैं उसका सम्मान करता हूं। भाजपा को जनता के फैसले का सम्मान करते हुए 2014 तक का इंतजार करना चाहिए लेकिन भाजपा सत्ता पाने को बेताब है। मेरे पद की गरिमा है इसलिए मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ूंगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वह सरकार को संसद में काम करने का मौका दें और सत्ता में आने के लिए हड़बड़ी न मचाएं। भाजपा ध्यान भटका रही है।
उम्मीद है राहुल गांधी मंत्री बनेंगे
प्रधानमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को सरकार का हिस्सा बनना चाहिए। उन्होंने कई बार राहुल गांधी को सरकार में शामिल होने के लिए कहा है। राहुल गांधी को सरकार में सक्रिया भूमिका निभानी चाहिए। उन्हें उम्मीद है कि राहुल गांधी जल्द ही इस बार मंत्री बनेंगे। मनमोहन सिंह ने कहा कि वह प्रधानमंत्री को लोकपाल के दायरे में रखे जाने के पक्ष में हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top