एक भ्रष्ट राष्ट्रपति बन जाएगा: केजरीवाल 
अहमदबाद। 
टीम अन्ना के सदस्य अरविंद केजरीवाल ने इस बात को गलत बताया है कि प्रणब मुखर्जी को 15 भ्रष्ट मंत्रियों में केवल इसलिए शामिल किया गया है कि वे यूपीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए गए हैं। 
arvind
केजरीवाल ने शुक्रवार को अहमदाबाद में कहा, हमने 26 मई को सूची जारी की थी और तब प्रणब का नाम तय नहीं किया गया था। हालांकि केजरीवाल ने प्रणब के बारे में टीम अन्ना का रूख दोहराते हुए उन्हें दागी बताया। केजरीवाल ने कहा, यह काफी दुखद है कि जिस व्यक्ति के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक नहीं चार गंभीर आरोप लगे हैं वह देश का अगला राष्ट्रपति बनने जा रहा है। प्रधानमंत्री के खिलाफ आरोप हैं। हमने भ्रष्ट मंत्रियों की सूची सौंपी है। लोकसभा के 162 सदस्य व राज्यसभा के 39 सदस्य भ्रष्ट हैं। 
टीम अन्ना द्वारा भ्रष्ट मंत्रियों की मई में जारी की गई सूची के बारे में केजरीवाल ने कहा, जब हमने सूची सौंपी तो कांग्रेस अध्यक्ष ने आधारहीन बताते हुए इसे खारिज कर दिया। पीएम ने भी हमारी मांग खारिज कर दी। अगर प्रणब राष्ट्रपति बनते हैं तो उनके खिलाफ कोई जांच नहीं होगी। हमने निर्णय किया है कि अगर पीएम भ्रष्ट मंत्रियों के खिलाफ जांच करवाने के लिए एसआईटी का गठन नहीं करते हैं तो हम 25 जुलाई से राष्ट्रव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top