अब नहीं दिखेगी गोपी बहू, चैनल ने दिखाया बाहर का रास्‍ता
मुंबई.
स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में अब 'गोपी बहू' नहीं दिखेगी। इस सीरियल की सबसे चर्चित किरदार जिया मानेक ( गोपी बहू) को धारावाहिक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जिया को बाहर निकाले जाने का कारण उनका 'कलर्स' के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लेना है। ऐसा करके जिया ने 'स्टार प्‍लस' के साथ किए गए करार का उल्लंघन किया है।

सूत्रों के मुताबिक जिया को स्टार चैनल ने स्पष्ट रूप से प्रतिद्वंदी चैनल के इस कार्यक्रम में हिस्सा से मना किया था लेकिन जिया ने चेतावनी को नजरअंदाज करके शो में हिस्सा ले लिया। इसके बाद चैनल ने जिया को तत्‍काल ही सीरियल के लीड रोल से बाहर कर दिया। 'स्टार प्‍लस' के साथ जिया के करार में साफ तौर पर लिखा था कि चैनल के साथ काम करने वाला कोई भी कलाकार करार का उल्लंघन नहीं करेगा।

इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए 'स्टार प्लस' के प्रवक्ता ने कहा कि 'साथ निभाना ...' में अब गोपी बहू के किरदार में नया चेहरा दिखेगा। 'स्टार प्लस' ने करार का उल्लंघन और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के चलते जिया के साथ रिश्ते तत्‍काल प्रभाव से खत्‍म कर लिया है।

हालांकि जब जिया से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। उन्‍होंने इतना जरूर कहा कि वह इस बारे में 'झलक दिखला ...' की लॉन्चिंग के बाद ही बात करेंगी क्योंकि अभी वह शो ही उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

बीते अप्रैल में मुंबई के एक हुक्‍का बार में छापे के दौरान जिया मानेक वहां मिली थीं। हालांकि पुलिस ने कहा था कि हुक्‍का बार में एक रेस्तरां भी है और जिया अपने कुछ दोस्‍तों के साथ खाना-खाने आई थी, इसलिए उन्‍हें बिना जुर्माना के घर जाने दिया गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top