जॉन खुद को 'आइटम प्रॉड्यूसर' कहते हैं
अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने निर्माण में बनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' के प्रचार के लिए एक वीडियो 'रम व्हिस्की' में काम किया है.
वह खुद को 'आइटम प्रॉड्यूसर' बताते हैं.
जॉन ने अपनी फिल्म का संगीत जारी करने के अवसर पर कहा, ‘मैंने मौज-मस्ती के लिए यह गीत किया है. इस गीत में मैं सिर्फ आइटम बॉय ही नहीं हूं बल्कि निर्माता भी हूं. यह समझना जरूरी है कि मैं एक तरह से इस फिल्म को चलाने वाला हूं लेकिन मैं फिल्म का निर्माता भी हूं. मैं आइटम प्रॉड्यूसर हूं.’'विकी डोनर' 20 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है. इसमें वीजे से अभिनेता बने आयुष्मान खुराना व टीवी अभिनेत्री यामी गौतम न मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.जॉन कहते हैं कि उन्होंने शुक्राणु दाताओं पर आधारित अपनी इस फिल्म में अभिनय न करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह बतौर निर्माता खुद को परखना चाहते थे.जॉन ने कहा, ‘मैं इस भूमिका को बहुत गम्भीरता से ले रहा हूं. आप ने अक्सर अभिनेताओं को अपनी ही फिल्म में काम करते व उसका निर्माण करते देखा होगा. यह मेरी पहली फिल्म है और मैं इसमें अभिनय नहीं कर रहा हूं. मैंने नवोदित कलाकारों को लिया क्योंकि मैं देखना चाहता था कि एक निर्माता के तौर मैं कितना प्रभावी हूं.’

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top