फिल्मों पर भारी नहीं पड़ेगा आईपीएल
मुंबई। एक तरफ फटाफट क्रिकेट का रोमांच तो दूसरी तरफ नई फिल्मों का मजा। आईपीएल का पांचवा संस्करण 4 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। जो पूरे दो माह तक चलेगा। इस दौरान बॉलीवुड की कई सारी फिल्में भी प्रदर्शित होगी। बताया जा रहा है कि कुछ फि ल्म मेकर्स आईपीएल के मैच को देखते हुए जून में रिलीज करने की बात कह रहे है। हालांकि कई निर्देशक आईपीएल मैच को लेकर भयभीत नहीं है। आईपीएल मैच के दौरान अप्रैल में साजिद खान की मल्टी स्टॉरर फिल्म हाउसफूल-2 (6 अप्रैल), जॉन अब्राहम के बैनर तली फिल्म विकी डोनर (20 अप्रैल), वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की बिट्टू बॉस (20 अप्रैल) और विधू विनोद चोपड़ा की फरारी का सवारी (27 अप्रैल) को प्रदर्शित होगी। आईपील मैचों के दौरान फिल्म प्रदर्शन करने पर नुकसान होता हैं। इस बारे में साजिद खान का कहना है कि यह ठीक है कि आईपील के दौरान फिल्म प्रदर्शित हो रही हैं। यह झूठी बात है कि इस समय फिल्म प्रदर्शित करने पर घाटा होता हैं। उन्होंने कहा कि आईपीएल भी अच्छा है लेकिन लोग हाउसफूल को लोग ज्यादा पसंद करेंगे।
वहीं अभिनेता से निर्माता बने जॉन अब्राहम का कहना है कि आईपीएल के शुरूआत में और अंत में लोग ज्यादा क्रिकेट मैच देखते है। इसलिए हमने निर्णय लिया कि फिल्म को आईपीएल मैचों के आधे मैचों के बाद फिल्म प्रदर्शित करेंगे। हालांकि जॉन के मुताबिक मैच फिल्म मार्केट को प्रभावित तो करते हैं।
जहां अप्रैल में कुछ छोटे बजट की फिल्में रिलीज हो रही है वहीं मई में कई सारी बड़ी बजट की फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं। प्रियदर्शन की एक्शन- थ्रिलर फिल्म तेज (27 अप्रैल), इमरान हाशमी की जन्नत-2 (4 मई), करिश्मा कपूर अभिनीत डेंजरस इश्क (11 मई), यश राज फिल्मस इश्कजादे (18 मई) और रामगोपाल वर्मा की डिपार्टमेंट (18 मई ) को रिलीज हो रही हैं।
फिल्म बाजार विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक आईपील के दौरान कई सारी मजेदार फिल्म देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म मेकर्स भयभीत नहीं है कि आईपीएल की वजह से उन्हें नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि यह वैकेशन का समय है। जिसमें लोग मनोरंजन के लिए फिल्म देखना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि यह सही मिश्रण है कि आईपीएल के दौरान बड़ी और छोटी बजट की दोनों फिल्में एक साथ प्रदर्शित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अब देखने वाली बात यह है कि दर्शक क्रिकेट को हाथो- हाथ लेते है कि फिल्म को।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top