मैत्रीपूर्ण रस्साकस्सी मैच में बीएसएफ विजेता
पश्चिमी सरहद पर सीमा सुरक्षा बल के जवानांे एवं ग्रामीणांे के मध्य मैत्रीपूर्ण मैच का आयोजन
बाड़मेर।
सीमा सुरक्षा बल के स्थापना दिवस के मददेनजर 63 वाहिनी की ओर से सोमवार को ग्रामीणों से भाईचारे एवं आपसी सदभाव बढ़ाने की पहल करते हुए गडरारोड़ कस्बे मंे रस्साकस्सी मैत्रीपूर्ण मैच का आयोजन किया। रस्सा कस्सी प्रतियोगिता ने सीमा सुरक्षा बल के जवानांे ने विजय हासिल की।
गडरारोड़ मंे आयोजित रस्सा कस्सी प्रतियोगिता मंे आमजन एवं सीमा सुरक्षा बल के जवानांे मंे खासा उत्साह देखा गया। ग्रामीणांे से सौहार्दपूर्ण रिश्ता कायम करने के लिए सेक्टर मुख्यालय से सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी भी सरहद पर पहुंचे। इस मैत्रीपूर्ण मैच मंे सीमा सुरक्षा बल के जवानांे ने जीत हासिल की। इस दौरान सेक्टर मुख्यालय के समादेष्टा श्याम कपूर ने ग्रामीणांे की ओर से सरहद की हिफाजत एवं सीमा सुरक्षा बल को समय-समय पर मिले सहयोग के लिए आभार जताया। उन्हांेने कहा कि सीमा सुरक्षा बल की ओर से सरहदी इलाकों मंे नियमित रूप से विभिन्न गतिविधियांे का आयोजन किया जाता है। सीमा सुरक्षा बल के स्थापना दिवस को लेकर आगामी दिनांे मंे विभिन्न स्पर्द्वाआंे एवं कार्यक्रमांे का आयोजन होगा। उन्हांेने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि ग्रामीण सरहद की हिफाजत एवं सीमा सुरक्षा बल के सहयोग के लिए तत्पर रहते है। अगर किसी तरह की आपातकालीन परिस्थिति हुई तो भी ग्रामीण सीमा सुरक्षा बल का हरसंभव सहयोग देंगे। उन्हांेने कहा कि अगर सरहद पर किसी तरह की संदिग्ध हरकत अथवा व्यक्ति दिखे तो तत्काल समीपस्थ सीमा चौकी पर सूचना दें।
इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल 63 वाहिनी के कमाडेंट आर एस मिन्ज कमांडेंट, तहसीलदार कस्तूरी लाल, विकास अधिकारी गडरारोड़ गणपतराम सुथार, विकास अधिकारी पंचायत समिति रामसर हनुवीर बिश्नोई, नायब तहसीलदार मूलाराम, 151 वाहिनी के डिप्टी कमाडेंट सी.कुंजुर,63 वाहिनी के कंपनी कमांडर मोहम्मद आफताब, बी.एस.भाटी समेत सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। इस दौरान कमाडेंट श्याम कपूर ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाडियों को मैडल व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top