युग के साथ, तकनीक के साथ कदमताल करते हुए शॉपिंग कीजिए - सीए  महेंद्र जैन
जोधपुर  
सरकार ने जैसे ही 500 और 1000 के नोटों को अमान्य किया, बाजार से मानो रौनक ही चली गयी पर शनिश्चरजी का थान स्थित राईट चॉईस फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक्स में नकदी की कमी की पूर्ति करने के लिए खरीदारों ने प्लास्टिक मनी से खरीदारी शुरू कर दी है। फाइनेंस विशेषज्ञ सीण्एण् महेंद्र जैन नें जानकारी देते हुए बताया की एटीएम में कैश पर नियमों के चलते खरीदारों के लिए कार्ड स्वेप एवं पेटीएम बड़ा सहारा बना है। बड़ी संख्या में लोगों ने अपने मोबाइल में एप डाउन लोड करने शुरू कर दिए है। संसथान द्वारा सभी खरीदारों हेतु कैशलेस शॉपिंग सलाहकार उपलब्ध है जो खरीदारों को उपयुक्त मार्गदर्शन करते है। इससे उपभोक्ताओं ने राहत महसूस की है और एक बार फिर खरीदारी को लेकर लोगों में उत्साह है। 
राईट चॉईस निदेशिका श्रीमती रेखा जैन ने बताया की कंपनी की शुरुआत से ही उन्होंने ग्राहकों की संतुष्टि व बेहतर गुणवत्ता के उत्पादों के निर्माण पर फोकस रखा है। कैशलेस शॉपिंग के चलते शनिवार को भी किसी ने इंटीरियर आइटम, इम्पोर्टेड फर्नीचर, माड्यूलर किचन आइटम, इलेक्ट्रिकल उत्पादों की खरीदारी की तो किसी ने विशेष विवाह पैकेज की बुकिंग करवाई। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों में भी एलसीडी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर की बिक्री एवं बुकिंग हुई है । शो रूम द्वारा वैवाहिक प्रसंगों हेतु विशेष पैकेज की बुकिंग पर भी विशेष छूट प्रदान की जा रही है। 
उल्लेखनीय है कि रियायती दरों पर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं क्वालिटी फर्नीचर उत्पाद उपलब्ध कराना राईट चॉईस का प्रमुख उद्देश्य रहा है। वहीं डिस्प्ले हेतु रखा गया इम्पोर्टेड फर्नीचर सभी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। साथ ही फर्नीचर एवं इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद हेतु फाईनेन्स सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है जिसमे चुनिंदा उत्पादों पर अभी खरीदने और 60 दिन बाद किस्त आरम्भ होने की आकर्षक स्कीम उपलब्ध है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top