राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता जोधपुर में 5 नवम्बर से, होंगी कई हस्तियां शामिल
जोधपुर
एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में जिला कबड्डी संघ की ओर से 64वीं सीनियर राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता 5 से 8 नवम्बर तक जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। आयोजन सचिव एलएन जालानी ने बताया कि कबड्डी को राज्य खेल का दर्जा मिलने के बाद जोधपुर में पहली बार प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता मैच दिन व रात में फ्लड लाइट में लीग कम नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे। चार दिवसीय आयोजन में देश भर की 33 टीमों के 700 खिलाड़ी भाग लेंगे। चार दिवसीय आयोजन में अभिषेक बच्चन सहित कई फिल्मी हस्तियां व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाडि़यों के भाग लेने की उम्मीद है। प्रतियोगिता में राज्य की मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के शामिल होने की उम्मीद भी जताई जा रही है।
आयोजन समिति
जालानी ने बताया कि आयोजन समिति की चीफ पैटर्न मुख्यमंत्री व समिति के चेयरमैन प्रदेश के खेल मंत्री गजेन्द्रसिंह खींवसर, स्वागत समिति के चेयरमैरन सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत, कन्वीनर प्रेमसिंह राव, इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन के अध्यक्ष जनार्दनसिंह गहलोत, एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष मृदुल भदौरिया, राजस्थान स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के सचिव गोविंदनारायण शर्मा, राजस्थान स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष तेजस्वीसिंह सहित जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, सचिव जोगिन्दरसिंह व कोषाध्यक्ष किशन चौधरी शामिल हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top