पहले दिन इंग्लैंड ने बनाए आठ विकेट पर 268, देखे आज के दिन का हाल 
मोहाली।
इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट खोकर 268 रन बना लिए हैं। अदिल राशिद (4) रन तथा ग्रेथ बैटी (0) रन पर नाबाद हैं। टीम इंडिया की तरफ से उमेश यादव, जयंत यादव ने 2-2 विकेट तथा शमी और अश्विन ने एक एक विकेट अपने नाम किया।
टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी इंग्लैंड की तरफ से कप्तान कुक और हासिब हामिद बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। दोनों ने 32 रन की साझेदारी की पर तभी उमेश ने हामिद को रहाणे के हाथों कैच करवा दिया। हामिद ने 1 एक चौके की मदद से 9 रन बनाए।
उनके आउट होने के बाद जोए रूट मैदान पर आए। टीम को उनसे ज्यादा आशा थी पर उन्होंने भी निराश किया। उनको जयंत यादव ने आउट किया। रूट ने 15 रन बनाए। उनके आउट होने के थोड़ी देर बाद ही कप्तान कुक भी चलते बने।
कुक ने 27 रन की पारी में 6 चौके लगाए। मोइन अली भी 16 रन बनाकर शमी का शिकार बन गए। विकेटकिपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को सम्मानजनक स्कोर की तरफ ले जानो की कोशिश की।
बेयरस्टो शतक बनाने से चूक गए। उन्होंने 89 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए। उनके अलावा टीम की तरफ से स्टोक्स ने 29, बटलर ने 43, वोक्स ने 25 रन का योगदान दिया। 
टीम इंडिया की तरफ से उमेश यादव, जयंत यादव ने 2-2 विकेट लिए तो वहीं अश्विन और शमी ने एक एक विकेट अपने नाम किया। सीरीज में टीम इंडिया अभी 1-0 से आगे है। पहला मैच ड्रा रहा था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top