एबीवीपी करेगी चाइनीस सामान का बहिष्कार,  भरवायेगी दस हजार संकल्प-पत्र
बाड़मेर 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाड़मेर नगर की बैठक स्थानीय संघ कार्यालय में हुई नगर मंत्री डिंपल सोनी ने बताया कि बैठक में एबीवीपी नगर टीम द्वारा निर्णय किया गया की नगर की सभी विद्यालय एवम् महाविद्यालय में abvp विद्यार्थियों द्वारा संकल्प पत्र भरवाएगी जिसमें चाइनीस सामान का बहिष्कार किया जायेगा और मिट्टी से बने दीपक का उपयोग करने का संकल्प दिलवाया जायगा...
नगर सह मंत्री रमेश कुमावत ने बताया की संकल्प पत्र में इस दीपावली मिट्टी के बने हुए दीपक का इस्तेमाल कर स्वदेशी उत्पादकों को बढ़ावा देने व चाइनीज समान से होने वाली हानी के बारे में भी विस्तृत से बताया जायेगा !
नगर सह मंत्री नीलम राठौर ने बताया की नगर टीम के द्वारा संघठन के आगामी कार्यक्रम के बारे में विचार- विमर्श किया गया जिसमे मिट्टि के दीपको का उपयोग करने के लिए हस्ताक्षर अभियान,आगामी पखवाड़े में जिला छात्र संसद एवम् दोनों राजकीय महाविद्यालय की समस्याओ को लेकर बड़ा आंदोलन करेगी।
इस दौरान नगर सह मंत्री जीतेन्द्र चौहान,नगर सह छात्रा प्रमुख धापू कंवर,तनूजा चारण, sfd नगर संयोजक जगदीश राजपुरोहित, भगवत किशोर , टीकम राजपुरोहित , राजकीय महाविद्यालय इकाई अध्यक्ष महेंद्र हड़वा,सचिव भंवर लाल,संगीता मेहता आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top