दिन दहाड़े पिस्टल की नोंक पर ज्वैलरी लूट की नाकाम कोशिश
बालोतरा.
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले के बालोतरा शहर के मोती मार्केट पर स्थित एमजी गोल्ड ज्वैलरी शोरूम पर बुधवार दोपहर हथिहारबंद पांच बदमाशों ने नकदी,जेवरात लूटने व डकैती का प्रयास किया लेकिन दुकानदार की सूझबूझ के चलते असफल होकर मौके भाग गए। घटना की जानकारी पर पुलिस उपअधीक्षक राजेश माथुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान रतनू, बालोतरा थानाधिकारी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। नाकाबंदी करवाकर फरार आरोपितों की तलाश में  पुलिस जुटी है।  
जानकारी अनुसार ज्वैलरी शॉप पर बुधवार दोपहर पांच बदमाश हथिहारों से लेंश होकर पहुंचे। इस दौरान बदमाशों ने दुकानदार को पिस्तौल दिखाकर लूट व डकैती का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहेे। इस दौरान एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ गए। लोगों ने उसकी जमकर धूनाई की। 

स्कॉपियों में सवार होकर आए थे पांच बदमाश
जानकारी अनुसार दोपहर करीब 12.30 बजे स्कॉपियो में सवार होकर पांच बदमाश दुकान में आए। बदमाश दुकान के अंदर घुस दुकानदार का पट्टी से मुंह बांध दिया, इस वारदात की सूचना इंटरनेट के जरिए दुकानदार के बेटे ने देख लिया। जिस पर वह मौके पर पहुंचा ओर चिल्लाना शुरू कर दिया। इतने में लोग इक्कठा हो गए। जिससे चार बदमाश मौके से फरार हो गए। एक लोगों के हत्थे चढ गया। 
बड़ा हाथ मारने में हो गई चूक
जानकारी अनुसार बदमाश डकैती की फिराक में आए थे, कुछ देर से शोरूम की रेंकी कर रहे थे। उन्हें इस बात का अंदाजा था कि यहां वारदात को अंजाम देने से नकदी व जेवरात के बड़े आइटम हाथ लग सकते है। लेकिन वह इस वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। 
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
ज्वैलरी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की पूरी करतूत कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की पहचान करने की कोशिश करने के साथ ही उनकी तलाश में जुट गई है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top