पाकिस्तानी धर्मगुरु ने कांग्रेस के पूर्व ज़िला परिषद सदस्य को फ़ोन पर दी जान से मारने की धमकी

बाड़मेर।
राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के शिव क्षेत्र के पूर्व जिला परिषद सदस्य गणपतसिंह को पाकिस्तान से धर्मगुरु के आए कॉल से धमकी मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूर्व जिला परिषद सदस्य गणपतसिंह ताणू ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से मिल ज्ञापन सौंपा और मामले की पूरी जानकारी दी। गणपतसिंह के एसपी को सोपे ज्ञापन मुताबिक़ पाकिस्तान से शुक्रवार को उसे पहले मिसकॉल आया। इसके बाद दुबारा कॉल आने पर रिसीव किया तो सामने वाले ने खुद को कादरी जमात का मुखिया पीर ताज हुसैन शाह जिलानी बताते हुए धमकी व गाली गलौच शुरू कर दी। 

उन्होंने रॉन्ग नंबर बताकर फोन काट दिया तो दुबारा कॉल आया। उसने कहा कि गणपतसिंह से ही बात करनी है और फिर धमकी दी कि पाकिस्तान और जमात के खिलाफ बोलना बंद कर दो। एेसा नहीं करोगे तो जान से मार दिए जाओगे और परिवार के लोगों को भी मार देंगे। उसने कहा कि राजस्थान बॉर्डर पर दो हजार के करीब लोग हमारे पक्ष के हैं। इसलिए संभल जाओ। गणपतसिंह ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर बताया कि इस तरह के कॉल पश्चिमी सीमा की सुरक्षा व्यवस्था व अमन चैन को लेकर गंभीर है। इसकी जांच करवाई जाए। पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है।

पहले आए थे ऑडियो

इससे पूर्व सरहदी क्षेत्र में पाकिस्कान से कथित ऑडियो व्हाट्स अप पर आते रहे हैं। जिनमें राष्ट्रविरोधी अनर्गल बातें कही गई थी। पुलिस ने इन ऑडियो पर ध्यान नहीं देने की अपील जारी करते हुए सीमावर्ती क्षेत्रों में कई बैठकें भी की थी। पाकिस्तान से यहां किसी के फोन पर कॉल कर धमकी देने का यह पहला मामला है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top