बाड़मेर नो एंट्री में घुसे ट्रक ने युवती को कुचला 
बाड़मेर
राजस्थान के बाड़मेर कलेक्टर आफिस के ठीक आगे शहर में घुसे नाॅ एंट्री ट्रक ने एक स्कुटी सवार युवती को चपेट लेते हुए कुचल दिया। कलक्टर आफिस के आगे सड़क के एक साईड पर पिछले सत्रह दिनों से धरना चल रहा है और दूसरी साईड रोड़ पर जगह कम होने की वजह से ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। 
मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि शुक्रवार को शाम करीब 5.40 कलेक्ट्रेट के आगे नाॅ एन्ट्री में सबसे पहले ट्रक आया सड़क के एक साइड पर पहापड़ाव फिर दूसरी साइड पर सड़क पर जगह रहने की वजह से स्कूटी सवार युवती ट्रक की चपेट में आई ट्रक ने युवती के सिर को कुचल दिया जिससे युवती की मौक पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार महिला शहर की तरफ से जैसलमेर रोड़ खेतेश्वर कॉलोनी जा रही थी। घटना इतनी दर्दनाक थी कि ट्रक का टायर महिला के धड़ के ऊपर से चल गया, जिससे स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया।
मौके पर जमा हो गई भारी भीड़
ट्रक व स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारने के बाद मौके से ट्रक चालक भागने लगा तो मौके पर पहुंचे लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। चालक को जनता ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
मोहल्ले वासियो ने दिया ज्ञापन 
शहर के जैसलमेर रोड़ खेतेश्वर कॉलोनी के निवासियों ने घटना के बाद पुलिस अधीक्षक और एड़ीएम को ज्ञापन सोपते हुए माँग की है की पिछले सत्रह दिनों से रोड एक साइड से बद कर धरना दिया जा रहा है और दूसरी साइड पर ट्राफिक ज्यादा होने की वजह से आये दिन जाम लग रहा है और इसी वजह से आज एक युवती को ट्रक को कुचल दिया और मोहल्ले वासियो ने कहा हमें धरने को हटाने का विरोध नहीं कर रहे हमारी तो सिर्फ यह माग है की रास्ता बद नहीं होना चाहिए। धरना पास में ही पड़ी खाली जगह पर होना  चाहिए।पुलिस अधीक्षक और एड़ीएम ने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।  

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top