चिकित्सा संस्थान के गुणवत्ता सुधार उपकरणों का हुआ वितरण 
बाड़मेर 
चिकित्सा संस्थानों के गुणवत्ता सुधार हेतु आवश्यक उपकरणों के वितरण हेतु दिनांक 31 अगस्त को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चवा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। केयर इण्डिया एवं केयर्न इण्डिया लिमिटेड के सहयोग से संचालित रचना परियोजना के तहत स्वास्थ्य केन्द्र में स्वास्थ्य उपकरण वितरण का सहयोग प्रदान किया गया।
इस समारोह में चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने इस स्वास्थ्य सुविधा के लिये रचना परियोजना का धन्यवाद ज्ञापित किया और स्वास्थ्य केन्द्र पर इन उपकरणों की उपयोगिता को लेकर बताया की रचना परियोजना द्वारा उपलब्ध करवाये गये उपकरणों से संस्थान की गुणवत्ता में सुधार होगा साथ ही उन्होने आग्रह एवं आशा व्यक्त कर बताया की भविष्य में भी संस्थान की गुणवत्ता हेतु सहयोग निरन्तर प्राप्त होता रहेगा।
रचना परियोजना के परियोजना प्रबन्धक दिलीप सरवटे ने बताया की संस्थान द्वारा उपलब्ध करवाई गई सूची अनुसार उपकरणों का वितरण किया गया। साथ ही आशा व्यक्त करते हुए बताया की उपलब्ध उपकरणों का पूर्ण उपयोग होकर समुदाय लाभान्वित होने की स्थिति में इस सहायता की सार्थकता सिद्ध होगी।
केयर्न इण्डिया लिमिटेड के प्रबन्धक सी.एस.आर. सुन्दरराज ने बताया की इन उपकरणों का वितरण सामुदायिक दायित्व के तहत किये जाने वाले कार्यक्रमों के अन्र्तगत किया गया। सुन्दरराज ने बताया की रचना परियोजना द्वारा पूर्व में सिणधरी, भटाला, बायतु,नगर तथा गोलिया गर्वा चिकित्सा संस्थानों पर उपकरणों का वितरण किया गया।
इस उपकरण वितरण कार्यक्रम के दौरान केयर्न इण्डिया लिमिटेड से सुन्दर राजन एवं केयर इण्डिया की रचना परियोजना से संजय ठाकर एवं सन्तोष पाढी तथा स्वास्थ्य केन्द का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top