ISI AGENT नन्दलाल के दो फेसबुक आईडी! फ्रेंड लिस्ट में कई अधिकारी, पत्रकार व नेता 
जयपुर 
जैसलमेर में पकडा गया पाक जासूस नन्दलाल गर्ग जिस तरह से पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिये काम करता था और भारत में आकर पैसों का लालच देकर गरीब लोगों को देश विरोधी कामों के लिये प्रेरित करता था| उसी तरह से यह नन्द गर्ग तकनीक का भी जानकार था और फेसबुक पर भी सक्रिय था। नन्द गर्ग के बारे में जब हमने पैरलल इन्वेस्टिगेशन करने की कोशिश की तो कई चौकाने वाली बातें सामने आई।
एजेंसी सूत्रों ने बताया की नन्दलाल गर्ग ने फेसबुक पर अपनी दो अलग अलग आईडी बना रखी थी और जब इन आईडी को हमने खंगालने की कोशिश की तो उसमें सामने आया था कि पिछली 8 मई को इस नन्दलाल ने अपनी फेसबुक आईडी का प्रोफाइल फोटो बदला था और इसे आईएसआई के चित्र के साथ रिप्लेस किया था हालांकि कुछ दिन में इसने आईएसआई का अपना प्रोफाइल फोटो वापिस बदल भी दिया था।
सूत्रों ने बताया की नन्दलाल की इस फेसबुक प्रोफाईल को देखने पर और भी कई चौकाने वाली चीजें सामने आई हैं जिसमें सबसे प्रमुख है उसकी फ्रेंड लिस्ट... जी हां नन्दलाल की फ्रेंड लिस्ट में कई बडे पुलिस अधिकारी और पत्रकार सहित कई राजनेता भी जुडे हुए हैं। इसके अलावा जैसलमेर और जयपुर के कई पत्रकार और नेता भी इसकी फेसबुक आईडी पर नन्दलाल की फ्रेंड सूची में शामिल है।
सूत्रों के अनुसार क्या नन्दलाल इन तमाम लोगों से अपने संपर्क बढा कर देश विरोधी जानकारियां जुटाने की कोशिश में था? और सबसे बडी बात यह है कि जब इस नन्दलाल ने अपना प्रोफाईल फोटो बदल कर आईएसआई का चित्र लगाया था तब क्या इसकी फ्रेंड लिस्ट में जुडे लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और तब भी ये लोग इसके फ्रेंड बने रहे? जानकारी होने के बाद जब जिम्मेदार अधिकारी, पत्रकार और नेता जब इसके फेसबुक पेज से जुडे रहे तो आम गरीब कम पढ लिखा व्यक्ति तो इसके झांसे में फंसना ही था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top