शिव विधायक के प्रयास रंग लाए, सार्वजनिक निर्माण खण्ड की मंजूरी
बाड़मेर
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह के प्रयासों से पूर्व में समाप्त किए गए सार्वजनिक निमार्ण खण्ड शिव को सरकार से हरी झंडी मिल गयी है। नए आदेशों के अनुसार प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना(वर्ल्ड बैंक) खण्ड खेतड़ी को सानिवि शिव में स्थानान्तिरत कर दिया गया है। इसके साथ ही पूर्व में स्वीकृत सार्वजनिक निमार्ण खण्ड शिव के साथ ही स्वीकृत सभी पदों को भी यथावत् रखने के साथ ही सानिवि उपखंड शिव प्रथम द्वितीय और गडरारोड को भी पुन: सानिवि खण्ड शिव के अंर्तगत लाने के आदेश जारी किए गए है। गौरतलब है कि पूर्व में सरकार ने सानिवि खण्ड शिव को कोटपुतली स्थानातंरित कर दिया था।
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह के निजी सहायक रामसिंह ने बताया कि गुरूवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (वर्ल्ड बैंक) खण्ड खेतड़ी को सानिवि शिव में स्थानान्तिरत करने के आदेश जारी किए गए है। उन्होनें बताया कि सानिवि खण्ड को स्वीकृती मिलने के साथ ही जल्द ही अधिकारियों और आवश्यक स्टॉफ के लिए आदेश जारी किए जाएगें। साथ ही वर्तमान समय में शिव क्षेत्र में चल रहे सभी कार्य सभी अब सानिवि खण्ड शिव के अंर्तगत संचालित होगें।
रामसिंह ने बताया कि शिव विधायक ने पूर्व में यह मामला विधानसभा  में उठाया था, जिसके बाद सार्वजनिक निमार्ण मंत्री युनूस खान ने इस पुन: स्थापित करने का आश्वासन दिया है। शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने सार्वजनिक निमार्ण मंत्री युनूस खान का आभार जताया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top