बाड़मेर। सत्ता व् संगठन का सेतु बनेगा आईटी विभाग - अविनाश जोशी
बाड़मेर 
भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग बाड़मेर का जिलास्तरीय कार्यक्रम आज स्थानीय I.O.C मैरिज गार्डन, चोह्टन रोड, बाड़मेर में कर्नल सोनाराम चोधरी की अध्यक्षता एवम प्रदेश संयोजक आईटी विभाग के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ । जिला संयोजक आईटी विभाग बाड़मेर के सह संयोजक हितेन ठक्कर ने बताया की आईटी विभाग बाड़मेर के प्रथम जिलास्तरीय कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम विधिवत प्रारम्भ किया गया ! स्वागत की कड़ी में पधारे हुए अतिथियों का साफा एवम दुप्पटा पहना कर स्वागत किया गया ! तत्पश्चात पार्षद जगदीश खत्री द्वारा देश भक्ति गीत प्रस्तुत किया गया !
स्वागतीय उद्बोधन जिला संयोजक आईटी विभाग बाडमेर जितेन्द्र मालू (जनता) द्वारा दिया गया ! उन्होंने अपने अभिभाषण में आईटी विभाग के कार्यो के बारे में जानकारी देते हुए बताया की किस तरह से सोशल मिडिया के द्वारा केंद्र सरकार व् राज्य सरकार की योजनाओ की जानकारियो को आमजन तक पहुँचाया जायेगा ! सोशल मिडिया के सहारे फेसबुक, ट्विटर, whatsapp के सहारे सभी मंडल स्तर पर आईटी टीमो को तेयार किया जायेगा एवम यह आईटी टीम आमजन की समस्याओ को सम्बंधित अधिकारियो व् जनप्रतिनिधियों तक पहुचाने का कार्य करेगी ! 
कार्यक्रम में प्रदेश संयोजक आईटी विभाग अविनाश जोशी ने सोशल मिडिया के बारे में बोलते हुए बताया की आज के समय में सोशल मिडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है।आनेवाले समय में आईटी विभाग सत्ता व् संगठन में तालमेल व् सामन्जस्य बनाने का काम करेगा । यही वो आधार होगा जिसके माध्यम से आगामी चुनाव लडे जाएंगे व् जीते जाएंगे ।हम जल्द ही आईटी विभाग को चुनावो में महत्वपूर्ण बनाने के लिए प्रदेश में ऐसी तकनीक विकसित करने वाले हे जिससे एक क्लिक पर सभी मतदाताओं की सुचना मिल जायेगी ,साथ ही आई टी विभाग सरकार की सभी जनहित योजनाओ से जनता को जोड़ने का जरिया बनेगा क्योकि यही वह माध्यम है जिसके द्वारा कुछ ही पलो में हमारा सन्देश दूसरी जगह पहुच जाता है।
कार्यक्रम में सांसद कर्नल सोनाराम चोधरी द्वारा अध्यक्षीय उद्बोधन बताया की आज के समय में सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिससे केंद्र सरकार व् राज्य सरकार की योजनाओ को आमजन तक बहुत ही आसानी से पहुचाने का साधन बन गया है।
कार्यक्रम में चोह्टन विधायक तरुण राय कागा ने संबोधित करते हुए बताया की हालाँकि में व्यस्त रहता हु व् काम ही समय मिल पाता है सोशल मिडिया पर कार्य करने के लिए फिर भी में कुछ समय निकाल कर अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप्प का उपयोग करता हु और कुछ ही समय में पुरे जिले व् देश की खबरों से अपडेट हो जाता हु। सोशल मिडिया बहुत ही अच्छा साधन है जिसकी वजह से पल पल की खबरे कुछ ही समय में मिल जाती है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बायतु विधायक कैलाश चौधरी ने अपने ओजस्वी सम्बोधन में बताया की सोशल मिडिया के सहारे में खुद हर समय उपडेट रहता हु।जिस कार्यक्रम में होता हु उसी चलते कार्यकार्यक्रम में कार्यक्रम की फोटो उपडेट कर देता हु। और हमेशा हर खबर से अपडेट रहता हु।
कार्यक्रम में जयपुर से पधारे प्रदेश वेब,साइट प्रभारी रेशी शर्मा, भाजपा आईटी मिडिया प्रभारी प्रणय विजय ने भी संबोधित किया। मंच संचालन बालोतरा मंडल संयोजक हिरालाल गोयल ने किया एवम धन्यवाद जिला सह संयोजक अतुल सिंघवी ने किया !
कार्यक्रम में जगदीश राजपुरोहित, जिला महामंत्री बालाराम मूढ़, केलाश कोटडिया, जिला कोषाध्यक्ष प्रकाश सराफ, पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता अमृतलाल जैन, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष विजयलक्ष्मी, आईटी विभाग के जिला सहसंयोजक हितेन ठक्कर, नरपत पूनड, अतुल सिंघवी, नगर मंडल अध्यक्ष मोहनलाल कुर्ड़िया, नगर महामंत्री रमेश सिंह इन्दा, आनंद पुरोहित, आईटी संयोजक कपिल चंडक,सुनील सिंघवी,सुरेश दधीच, सहसंयोजक सुबोध शर्मा, दीपक मुथा, महावीर संखलेचा, किशोर खत्री, महावीरसिंह चुली,रतनलाल बोहरा, किशन बोहरा, मंडल अध्यक्ष, बाड़मेर व् बालोतरा के भाजपा पार्षद,रोचामल सिंधी, आईटी सेल के मण्डल संयोजक सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहें !

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top