बाबा के दर्शनार्थ आई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
रामदेवरा (जैसलमेर).
सरहदी जैसलमेर जिले के रामदेवरा गांव में बुधवार को बाबा के दर्शनार्थ आई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद यहां सनसनी फैल गई है। मध्यम प्रदेश के मन्दसोर निवासी एक महिला बाबा रामदेव के दर्शनार्थ मंगलवार को रामदेवरा आई थी। वह अपने पुरुष मित्र के साथ बाबा के मंदिर जा रही थी। इसी दौरान बीच रास्ते में कुछ युवकों ने उनका रास्ता रोक दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान पुरुष मित्र ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। रातभर जैसे-तैसे निकालने के बाद महिला बुधवार को रामदेवरा थाने पहुंची और अज्ञात युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

कस्बे में दहशत
रामेदवरा मेले से पहले गैंग रेप की घटना सामने आने के बाद कस्बे में दहशत बढ़ गई है। कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताकर नवयुवकों की इस हरकत से कस्बे में हर कोई सकते में है। मेले से पूर्व ही मेला क्षेत्र में कानून व्यवस्था की खुली पोल से हर कोई आशंकित है।

मेले से पहले खुली पोल
जैसलमेर जिले के रामदेवरा गांव में भादवा मेला शुरू होने से पहले ही बाबा के दर्शनार्थ आई महिला के साथ हुए दुए दुष्कर्म ने रामदेवरा मेले की पूर्व तैयारियों की पोल खोल दी है। गौरतलब है कि रामदेवरा मेले का विधिवत शुभारंभ होने में अभी एक पखवाड़े का समय शेष है, लेकिन रामदेवरा में दर्शनार्थियों की भीड़ अभी से बढऩे लगी है और इसके साथ ही मेले के दौरान पूर्व तैयारियों को लेकर की गई सुरक्षा व्यवस्था की पोल भी खुलने लगी है। कस्बे में बुधवार को के साथ ही यहां अपराधिक प्रकरण भी बढऩे की आशंका गहरा गई है। रामदेवरा में बुधवार को रामदेवरा में दर्शन करने आई महिला के साथ हुआ गैंग रैप की घटना से हर कोई आसंकित है। 

चार युवकों ने किया दुष्कर्म

गैंग रेप की शिकार हुई महिला ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि वह मन्दसौर से अपने पुरुष मित्र के साथ दर्शन करने रामदेवरा आई थी। वह मंगलवार की रात्रि 11 बजे रुणिचा कुआं रोड पर से जा रही थी। इसी दौरान तीन चार युवकों ने उसे रोका और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। 28 वर्षीय महिला ने बताया कि युवकों ने उसके पुरुष मित्र के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने अज्ञात युवको के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

जैसलमेर में कराया मेडिकल

महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाने के लिए जैसलमेर लेकर गए है। जहां पीडि़त महिला का मेडिकल करवाया जाएगा। मामले की जांच पुलिस उपअधीक्षक नानकसिंह कर रहे है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top