विधायक भाटी ने ग्रामीण गौरव पथ का किया लोकार्पण
जैसलमेंर।
 जैसलमेर विधायक छोटूसिंह भाटी ने शनिवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग जैसलमेर के तत्वावधान में ग्रामीण गौरव पथ योजनान्तर्ग निर्मित कंक्रीट सड़क निर्माण कार्यो के तहह बसीया क्षेत्र के झिनझिनयाली ,लखा ,सांगड़ ,तेजमालता ,डांगरी ग्रामपंचायत मुख्यालय पर ग्रामीण गौरव पथ का विधिवत् लोकार्पण किया।
इस अवसर पर जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल ,समाजसेवी दिनेषपालसिंह भाटी , सरपंच मोढ़ा भूरसिंह ,सरपंच झिनझिनयाली , भेलाणी के शम्भूदान देथा तथा नाथुसिंह गौगली ,चतुर्भुजंिसंह तेजमालता ,अधिषाषी अभियंता हरिसिंह राठौड़ के साथ ही सहायक अभियंता भाखरराम तथा संबंधित पंचायत के मौजीज लोग मौजूद थे।
विधायक छोटूसिंह भाटी ने इस अवसर पर राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न लोक कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं की विस्तार से ग्रामीणजनों को जानकारी प्रदान की एवं इन योजनाओं का सही ढंग से लाभ लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इन गौरवपथ के निर्माण होने के उपरांत लोगों को आवागमन में बहुत बड़ी सुविधाएं हासिल हो सकेगी। उन्होंने झिनझिनयाली में उप तहसील भवन का भी लोकार्पण किया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि ,सरपंचगण के साथ ही अच्छी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top